पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोरोना महामारी:जिला सॉफ्टबॉल संघ ने स्कूल में किया पौधरोपण, पर्यावरण को संरक्षित रखने का संकल्प लिया

आबूरोड12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिला सॉफ्टबॉल संघ ने पौधारोपण व पर्यावरण को संरक्षित रखने का संकल्प लिया। जिला सॉफ्टबॉल संघ के जिलाध्यक्ष एवं पूर्व नगर न्यास सुधार अध्यक्ष सुरेश कोठारी और सॉफ्टबॉल संघ के संरक्षक व समाजसेवी सागर भाई अग्रवाल के तत्वावधान में आकराभट्टा विद्यालय के खेल मैदान में पौधे लगाए।

जिलाध्यक्ष कोठारी ने एक साल से कोरोना महामारी से जूझ रहे हैं और 2 महीने से ऑक्सीजन की कमी से कई लोगों की जान गई। सिर्फ पेड़ ही हमें इससे निजात दिला सकते हैं। हर व्यक्ति को 1 पेड़ हर साल अवश्य लगाना चाहिए व उसकी पूरी देखभाल करनी चाहिए, जिससे पर्यावरण शुद्ध रहें व ऑक्सीजन की कमी न हो पाए। पर्यावरण को बचाएंगे तो पर्यावरण भी हमें प्राकृतिक आपदाओं से बचाएगा। पूर्व अध्यक्ष सागर भाई ने कहा पौधे लगाना सबसे पुनीत कार्य है। प्रकृति के स्वस्थ के लिए पर्यावरण संरक्षण अनिवार्य है।

संघ के सचिव दीपेश अग्रवाल ने कहा कि स्वस्थ ओर सुरक्षित पर्यावरण के बिना जीवन की कल्पना असंभव है। इस मौके वरिष्ठ उपाध्यक्ष मुकुल भटनागर, सह सचिव अब्दुल कायमखानी, आकराभट्टा विद्यालय के वरिष्ठ सहायक संदीप शर्मा, रंजना कोठारी, सॉफ्टबॉल खिलाड़ी राकेश पांचाल, मुकेश बंजारा, शाहरुख खान, रोहित परमार, जितेंद्र बंजारा आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...