पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:जावल में आंधी से घास का केंदुआ बना रहा किसान नीचे गिरा, मौत

माउंटआबूएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मंगलवार शाम मगरीवाड़ा, गुंदवाड़ा और पादर क्षेत्र में आया तेज अंधड़
Advertisement
Advertisement

जिले के मंडार क्षेत्र के मगरीवाड़ा, गुंदवाड़ा और पादर ग्राम पंचायत के कई गांवाें में मंगलवार शाम को तेज हवा और बारिश के साथ आए तूफान के दौरान मगरीवाड़ा के जावल गांव में खेत पर पशुओं के लिए घास का केंदुआ बना रहा किसान अचानक नीचे गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई। मंडार थाना अधिकारी भंवर लाल चौधरी ने बताया की मगरीवाड़ा ग्राम पंचायत के जावल गांव निवासी भगाराम पुत्र हरनाथ राम मेघवाल केंदुआ बनाते समय नीचे गिर गया, जिससे वह गंभीर घायल हो गया।

अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। वहीं केवल 10 मिनट के आए तूफान के दौरान गांवों में जगह-जगह पेड़ गिर और बिजली के पोल धराशाही हो गए, जिससे कई गांवों में पूरी रात बिजली गुल रही, जिससे ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ा। साथ ही बुधवार को भी डिस्कॉम के कर्मचारी पोल को ठीक करने लगे रहे। दिन में भी बिजली बंद रहने से भीषण गर्मी से लोगों के हाल बेहाल रहे। इधर, जिलेभर में दूसरे दिन बुधवार को भी आसमान में बादल छाए रहे।

अंधड़ से 13 बिजली के पोल गिरे, गांवों में गुल रही बिजली
मंगलवार शाम को क्षेत्र में आए तूफान के दौरान डिस्कॉम को भी नुकसान हुआ है। जगह-जगह लगे करीब 13 बिजली के पोल टूट गए तथा कई पेड़ भी गिर गए। ऐसे में कई गांवों में पूरी रात बिजली गुल रहने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। साथ ही बुधवार को दिनभर डिस्कॉम की ओर से पोल ठीक करने का काम किया गया, जिससे दिन में भी कई जगहों पर बिजली बंद रहने से भीषण गर्मी से लोगों के हाल बेहाल रहे। इस दौरान जामठा, कोटड़ा, पादर, बडेसी, ढेलडी समेत कई गांव प्रभावित हुए। डिस्कॉम के कनिष्ठ अभियंता मुकेश जीनगर ने बताया कि तूफान के कारण 13 बिजली के पोल क्षतिग्रस्त हो गए, जिसे बुधवार को ठीक करने का काम किया गया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement