लेनदेन को लेकर दो पक्षों में मारपीट:सिर और मुंह पर चोट आने से 1 गंभीर घायल, इलाज के लिए पालनपुर लेकर गए परिजन

माउंट आबू2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आबूरोड जीआरपी थाना। - Dainik Bhaskar
आबूरोड जीआरपी थाना।

आबूरोड शहर के रेलवे स्टेशन के बाहर मंगलवार को दो पक्षों में आपसी लेनदेन को लेकर कहासुनी हो गई। इस दौरान दोनों पक्षों में बहस बढ़ गई और देखते ही देखते मारपीट में बदल गई। मारपीट में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके सिर और मुंह पर चोट आई है। घायल को निजी वाहन से सरकारी अस्पताल पहुंचाया और उसके घर वालों को सूचना दी। आबूरोड में प्राथमिक इलाज के बाद परिजन उसे इलाज के लिए पालनपुर लेकर चले गए।

दरअसल रेलवे स्टेशन के परिसर के बाहर आबूरोड के घोसी मोहल्ला के रहने वाले अकबर हुसैन स्टेशन पर दो लोगों सूर्या और रमेश के साथ बात कर रहे थे। इनमें रुपयों के लेनदेन को लेकर बात चल रही थी। इस दौरान उनमें बहस बढ़ गई और देखते ही देखते तीनों में मारपीट हो गई। झगड़े के कारण मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस दौरान कुछ लोगों ने तीनों को अलग किया। पीड़ित के बेटे शाहरुख हुसैन ने इस घटना की लिखित रिपोर्ट जीआरपी थाने में दी है। शाहरुख ने बताया कि मैंने लिखित में FIR दर्ज करा दी है, लेकिन अभी तक मामला दर्ज नहीं किया गया है।

जीआरपी थाना के थानाधिकारी दिलीप सिंह ने बताया कि हमने लिखित में रिपोर्ट ले ली है । इस मामले में जांच की जा रही है। मारपीट की जो वारदात हुई है उसमें अभी तक कोई भी सबूत नहीं मिले हैं। परिवादी थाने में रिपोर्ट देकर गए हैं। हमने इसी मामले में उन्हें वापस बुलाया है, लेकिन अभी तक वह वापस आने में नहीं आए हैं। इस मामले में आगे नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।