पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:पुराने बारदानों के नीचे छिपाकर गुजरात ले जा रहे थे शराब, एक आरोपी गिरफ्तार

आबूरोडएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आबकारी विभाग ने की कार्रवाई, अधिकारियों का दावा पकड़ी गई शराब 10 लाख रुपए की

आबकारी सीआई ईश्वरसिंह चौहान के नेतृत्व में विभागीय टीम की ओर से पालनपुर फोरलेन पर मावल के पास पुराने बारदानों के नीचे छिपाकर गुजरात ले जाई जा रही राजस्थान निर्मित अंग्रेजी शराब की विभिन्न ब्रांडों की 10 लाख रुपए कीमत की शराब पकड़ी गई है।

इस मामले में शराब व ट्रक को जब्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के अनुसार आबकारी विभाग की ओर से सीमावर्ती मावल पर की गई नाकाबंदी के दौरान गुजरात की ओर जा रहे एक आयरस ट्रक को रुकवाकर उसकी तलाशी ली गई। उसमें पुराने बारदानों के नीचे राजस्थान निर्मित अंग्रेजी शराब के कार्टन पाए गए। पूछताछ के दौरान ट्रक चालक कमलेश लौहार पुत्र गणेशराम लौहार कोई संतोषप्रद जवाब नही दे सका।

इस पर शराब व ट्रक को जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे दो दिन की रिमांड पर सौंप दिया गया। इस कार्रवाई में आबकारी विभाग के पीओ करणीसिंह की अगुवाई में टीम ने सहयोग दिया।

जांच के बाद शराब को लेकर हो सकेगा खुलासा

  • इस मामले में गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रहे है कि यह शराब कहां से लाई गई थी तथा इसे कहां ले जाया जा रहा था। इसके बाद ही खुलासा हो सकेगा। इसकी कीमत करीब 10 लाख रुपए है। - ईश्वरसिंह चौहान, सीआईए आबकारी विभाग, आबूरोड

इधर, गुड़गांव से मोरबी ले जाई जा रही थी 1 लाख रुपए की शराब, 2 आरोपी गिरफ्तार

आबूरोड| रीको पुलिस की ओर से अंबाजी मार्ग पर छापरी चौकी पर रविवार को नाकाबंदी के दौरान गुडगांव हरियाणा से मोरबी गुजरात ले जाई जा रही एक लाख रुपए कीमत की दिल्ली निर्मित अंग्रेजी शराब की विभिन्न ब्रांडों की 60 बोतलें व कार को जब्त कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया।

पुलिस के अनुसार एसपी पूजा अवाना के निर्देश पर एएसपी मिलन कुमार जोहिया व डीएसपी प्रवीण कुमार के सुपरविजन में रीको पुलिस थानाधिकारी राणसिंह सोढ़ा के नेतृत्व में छापरी चौकी प्रभारी रामअवतार मीणा, कांस्टेबल नाथूलाल व सुजानाराम ने नाकाबंदी की थी। पुलिसकर्मियों की ओर से आबूरोड की ओर से आ रही एक सेंट्रो कार को रुकवाकर तलाशी ली गई तो उसमें सीटों के नीचे व डिग्गी में स्टेपनी के नीचे छिपाकर ले जाई जा रही दिल्ली निर्मित अंग्रेजी शराब की 60 बोतलें पाई गई।

कार्रवाई के बाद शराब व कार को जब्त कर कर्मचारी सोसायटी, बिल्खा रोड, पीएस थाना सी डिवीजन जूनागढ हाल मुख्यमंत्री आवास योजना कॉलोनी मकान नंबंर 6 मोरबी गुजरात निवासी मुबारकभाई उर्फ सलीमभाई पुत्र गुल मोहम्मद तथा रांधनिया नेश पोस्ट सतापुर थाना जाम जोधपुर हाल जामनगर गुजरात मेरामनभाई पुत्र बुधाभाई रेबारी को गिरफ्तार किया।

मोरबी में कहां ले जाया जा रहा था उसकी जांच की जा रही है

  • इस मामले में गिरफ्तार आरोपियों से अब तक की पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी यह शराब गुडगांव से मोरबी गुजरात लेकर जा रहे थे। इस शराब को गुडगांव में कहां से भरा गया था तथा मोरबी में इसे कहां ले जाया जा रहा था उसकी जांच की जा रही है। - राणसिंह सोढ़ा, थानाधिकारी, आबूरोड

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें