पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लापरवाही:ऐसे कैसे रुकेगा संक्रमण, लापरवाही बरत आप घर तक ले जा रहे कोरोना

पिंडवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

देश-दुनिया में फैल रहे कोरोना की अभी तक वैक्सीन नहीं आई है। इसलिए इससे बचने के लिए मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग ही वैक्सीन है, फिर भी लोग इसके प्रति गंभीर नहीं हैं। जिले में कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा चार हजार से पार हो चुका है। यदि अब भी हम नहीं संभले, तो हालात विकट हो सकते हैं।

बैंक: सोशल डिस्टेंसिंग नहीं

शहर की एसबीआई शाखा के बाहर रुपए निकालने और आधार कार्ड बनवाने पहुंच रहे लोग सोशल डिस्टेंसिंग तोड़ रहे हैं और मास्क भी नहीं लगा रहे। एक-दूसरे से सटकर कतार में खड़े लोगों में से यदि एक भी कोरोना पॉजिटिव निकला तो कई लोग यहां से संक्रमण साथ ले जाएंगे।

नगरपालिका: जनप्रतिनिधि ही बेपरवाह

शहरी सरकार जिस पर कोरोना की चेन ताेड़ने की जिम्मेदारी है, वे ही इसके प्रति बेपरवाह बने हुए हैं। मंगलवार को पालिकाध्यक्ष का जन्मदिन था और कार्यालय में ही कुछ पार्षदों व उनके मिलने वालों ने केट काटा। जन्मदिन मनाना अच्छी बात है, लेकिन दो लोगों को छोडक़र किसी ने भी मास्क नहीं पहना और न ही सोशल डिस्टेंसिंग की पालना की।

टोल नाका: आमलिया टोक नाले के कर्मचारी नहीं पहनते मास्क

सिरोही-पाली सड़क मार्ग के आमलीया टोल नाके के कर्मचारी मास्क नहीं पहनते हैं। यहां से गुजरने वाले वाहन चालकों से टोल वसूली के दौरान बिना मास्क के बातचीत करते हैं। ऐसी लापरवाही उनके और वाहन चालकों के लिए भी संक्रमण का कारण बन सकती है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर जमीन जायदाद संबंधी कोई काम रुका हुआ है, तो आज उसके बनने की पूरी संभावना है। भविष्य संबंधी कुछ योजनाओं पर भी विचार होगा। कोई रुका हुआ पैसा आ जाने से टेंशन दूर होगी तथा प्रसन्नता बनी रहेगी।...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser