पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मामला दर्ज हुआ:पड़ोसी ने परिवार की गैरमौजूदगी में जेसीबी से तुड़वा दिया घर, एसपी के आदेश के बाद दर्ज हुआ मामला

आबूरोड4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

समीपवर्ती आकराभट्टा गांव में अंबे माता मंदिर के सामने स्थित एक पट्टेशुदा जमीन पर बने निर्माण को पड़ोसी ने जेसीबी से तुड़वा दिया। इससे पीडि़त परिवार सड़क पर आ गया है। पीडि़त परिवार अभी वीरमपुर गुजरात में रह रहा है। पीडि़त को आसपास के लोगों इसकी जानकारी दी तो वो यहां पहुंचा। तब तक पूरा घर व यहां रखा सामान तोड़ दिया था।

इसके बाद वो आबूरोड सदर पुलिस थाने पहुंचा। पुलिस को अपने मालिकाना हक से संबंधित दस्तावेज दिखाकर पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। तीन घंटे से भी ज्यादा समय तक थाने के बाहर बैठे रहने के बावजूद उसे संतोषप्रद जवाब नही मिला। इसके बाद पीडि़ता अपने परिवार के साथ एसपी के सामने उपस्थित हुई और न्याय दिलवाने की गुहार की। परिवाद में दांतराई तहसील रेवदर हाल वीरमपुर अमीरगढ़ गुजरात निवासी पीडि़त परिवादी पोपटदेवी पत्नी कमलेश कुमार ने बताया कि वो तथा उसके पति साल 2007 से आकराभट्टा में रह रहे हैं।

उसके पति हेयर कटिंग का काम करके परिवार का पालन-पोषण कर रहे हैं। 11 नवंबर 2008 को उसके पति ने आकराभट्टा निवासी नाथूलाल से खरीदा था। इसके बाद वहां पर टीनशेड का मकान बनाया था, जिसमें वे लोग अपने परिवार के साथ रहते थे। उसके द्वारा नगरपालिका में नियमानुसार नामांतरण करवाने के बाद बिजली व कनेक्शन लिए थे। पहले उसके पति आकराभट्टा में ही कामकाज करते थे, लेकिन साल 2016 से

गुजरात में रह रहे हैं। इस दौरान वे नियमित रुप से यहां आते जाते थे। कोविड-19 के प्रभाव के चलते यहां पर नही आ सके। इसका फायदा उठाकर पड़ोसी ने उसके मकान को तुड़वा दिया। आबूरोड सदर पुलिस थाने के हेडकांस्टेबल किशोरसिंह ने अपने सहयोगियों के साथ मौके पर पहुंचकर मौका निरीक्षण किया। इस मामले में सदर थानाधिकारी आनंद कुमार ने बताया कि प्रार्थी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच के बाद नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें