पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा

पिंडवाड़ा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पिंडवाडा पुलिस ने शनिवार को महिला से दुराचार करने वाले आरोपी को टांकरिया सिरोही से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। वहां से उसे दो दिन के लिए पुलिस अभिरक्षा में भेज दिया। पिंडवाड़ा थाना अधिकारी सुमेर सिंह ने बताया कि थाने में गत 18 अगस्त 20 को एक महिला ने दी रिपोर्ट में बताया कि 27 जुलाई की शाम करीबन 5 बजे सब्जियों व किराणा का सामान लेने के लिए गई थी।

वहां से वापस गांव लौटने के लिए जीप का इंंतजार कर रही थी तो इसी दौरान वहां किशन लाल जीप लेकर आया एवं उसको जीप से बैठाकर ले गया तथा उसे एक कमरे में बंद कर उससे दुराचार किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु की। वहीं एसपी पूजा अवाना ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की।

इधर, आरोपी उमरनी आबूरोड निवासी किशन उर्फ वागा को भनक लगने पर गांव से फरार होकर सिरोही में आकर रहने लगा। इस पर थाना अधिकारी सुमेरसिंह के निर्देश पर पिंडवाडा थाने की गठित टीम ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए सिरोही पहुंची तथा आरोपी किशन को देर रात को दबिश देकर दस्तयाब किया। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ कर रही है। इस कार्रवाई के दौरान एएसआई छैलसिंह, कांस्टेबल मांगीलाल, गेनाराम, कमलेश कुमार शामिल रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें