पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मैजर शैतानसिंह पार्क में सामूहिक उपवास रखा:सेवादल कार्यकर्ताओं ने सामूहिक उपवास रख किसान आंदोलन का किया समर्थन

माउंट आबू3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

किसान आंदोलन के समर्थन में कांग्रेस सेवादल कार्यकर्ताओं की ओर से शनिवार को शहर के मैजर शैतानसिंह पार्क में सामूहिक उपवास रखा गया। इस दौरान इनके द्वारा राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का निर्वाण दिवस भी मनाया गया। कार्यकर्ताओं ने श्रद्धासुमन अर्पित कर उनके बताए मार्ग पर चलने का संकल्प भी लिया। कांग्रेस सेवादल जिलाध्यक्ष कमलेश रावल ने कहा कि केन्द्र में सत्तारूढ़ भाजपा सरकार की ओर से बल व षडयंत्रपूर्वक किसानों के आंदालेन को कुचलने का प्रयास किया जा रहा है।

इसके बाद भी किसान दिल्ली के सिंघु, शाजापुर एवं गाजीपुर बॉर्डर पर लगातार डटे हुए हैं। सेवादल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की ओर से सामूहिक उपवास कर इस आंदोलन को अपना समर्थन दिया गया है। लालकिला प्रकरण में किसानों को बदनाम करने का भी आरोप लगाया गया। जल्द ही सेवादल की ओर से गांव-गांव जाकर केन्द्र सरकार के इस काले कानून के बारे में आमजन को जागरुक बनाने के लिए जागरुकता अभियान चलाया जाएगा।

इस मौके कांग्रेस सेवादल जिला उपाध्यक्ष आनंद पवार, मंछाराम गरासिया, महामंत्री भंवरलाल गरासिया, जिला सचिव हनीफखान, शौकीनखान, नगर अध्यक्ष कुणाल वोहरा, खेलकूद प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष भारतसिंह राठौड़, शाहीन बानो व अजय कंडा आदि पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें