पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हाइवे पर 21 दिन में चौथी बार वाहन पर पथराव:कार के शीशे टूटे, कार ड्राइवर ने चांदमारी आबादी में क्षेत्र में आकर लोगों को बताया

आबूरोड22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर से गुजर रहे उदयपुर-पालनपुर फोरलेन पर लगातार पथराव की घटनाएं बढ़ रही हैं। मंगलवार की रात एक कार पर पथराव करने से शीशा टूट गया। चालक ने चांदमारी आबादी में क्षेत्र में कार को रोककर लोगों इसकी जानकारी दी।

लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस पहुंची तब तक घटनास्थल पर कोई भी नजर नहीं आया। ड्राइवर ने रिपोर्ट देने से मना कर दिया। बीते 21 दिन में इसी क्षेत्र में वाहनों पर पथराव की ये चौथी घटना है। सबसे बड़ी बात राज्यपाल के माउंट आबू प्रवास के दौरान यहां आ रहे जयपुर राजभवन के स्टाफ की कार पर भी पथराव होने के बावजूद पुलिस अबतक इन बदमाशों को नहीं पकड़ पाई है।

हाइवे पर तीन थाने, फिर भी बदमाश पकड़ से दूर

हाइवे पर महीनेभर से जहां वाहनों पर पत्थर बरसाने की घटना हो रही है उस क्षेत्र में आबूरोड सदर, शहर और रिको तीन थानों की सीमाएं आती हैं लेकिन, अभी तक किसी भी थाने ने बदमाशों को नहीं पकड़ा। हाइवे पर रात्रिकालीन गश्त नहीं होने से आए दिन पत्थरबाजी की घटना हो रही है। पुलिस पीडि़त वाहन चालकों से रिपोर्ट मांगती है, लेकिन वाहन चालक दूसरे जिलों व राज्यों के निवासी होने से मुकदमेबाजी में नहीं फंसना चाहते।

राजभवन की कार पर भी पथराव हो चुका, असल बदमाश हाथ नहीं आते

1 : 30 जून की रात करीब 12 बजे राष्ट्रीय राजमार्ग 62 पर वीर बावजी मंदिर के पास कुछ युवकों ने सड़क पर जा रहे वाहनों पर पत्थरबाजी की। इससे कार बैठी महिला के हाथ में गंभीर चोटें आई थी। ट्रक चालकों को पत्थर लगे थे। गुस्साए ट्रक चालकों ने जाम कर दिया था। पुलिस ने इस मामले में बोलेरो सवार चार युवकों को शांतिभंग के गिरफ्तार किया था।

2: 28 जून की रात करीब 11 बजे राष्ट्रीय राजमार्ग पर वीर वावसी व गेल इंडिया पंप स्टेशन के निकट बस पर पत्थरबाजी हुई, जिससे बस के कांच टूट गए थे। सदर पुलिस मौके पर पहुंची। सड़क पर पत्थर ही बिखरे और कांच के टुकडे बिखरे पड़े थे।

3: 24 जून रात करीब 9.40 बजे जयपुर राजभवन से आबूरोड की तरफ आ रही स्टाफ की कार पर इसी मार्ग पर पत्थरबाजी की, जिससे कार चालक घायल हो गया। कार चालक ओमप्रकाश शर्मा ने एफआईआर दर्ज करवाई थी, फिर भी पुलिस बदमाशों तक नहीं पहुंच पाई।

हाइवे पर वाहन गश्त पर था, किसी ने पत्थरबाजी की जानकारी नहीं दी

गत रात को हाइवे गश्त वाहन टैगो गश्त पर था। थानाधिकारी सुमेर सिंह व डीएसपी प्रवीण कुमार भी मौके पर पहुंचे, लेकिन किसी चालक ने पत्थरबाजी की जानकारी नही दी। इस क्षेत्र में लगातार गश्त की जा रही है।

-सीताराम, एएसआई, ड्यूटी ऑफिसर, शहर पुलिस थाना, आबूरोड

खबरें और भी हैं...