500 मीटर बाइक को घसीटते ले गई बस:टक्कर से युवक हुआ घायल, ड्राइवर सवारियों से भरी बस को भगा ले गया

माउंट आबू23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दुर्घटना के बाद क्षतिग्रस्त बाइक। - Dainik Bhaskar
दुर्घटना के बाद क्षतिग्रस्त बाइक।

माउंट आबू शहर की छिपा बेरी इलाके में तेज रफ्तार ट्रेवल्स बस ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। बस के नीचे बाइक फंसने के बाद भी ड्राइवर सवारियों से भरी बस को दौड़ते हुए करीब आधा किलोमीटर ले गया। सूचना पर पुलिस ने बस को रूकवाया। जिसके बाद उसके नीचे फंसी क्षतिग्रस्त बाइक को निकाला। पुलिस ने बस जब्त कर लिया है।

छिपा बेरी चौकी के हेड कांस्टेबल सकाराम ने बताया कि हादसे में किशन पुत्र अमिश भाई निवासी बड़ौदा गुजरात घायल हो गया। घटनाक्रम के मुताबिक, शाम करीब पौने छह बजे वह बाइक से हनुमान मंदिर आरना के आगे सात-धूम के पास से जा रहा था। इसी दौरान आबू से गुजरात जा रही सवारियों से भरी ट्रेवल्स बस ने बाइक को सामने से टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक सवार किशन गंभीर रूप से घायल हो गया।

जिसे लहूलुहान हालत में देखकर ड्राइवर बाइक को बस के नीचे फंसे होने के बाद भी भगा ले गया। करीब आधा किलोमीटर दूर तक बस के नीचे फंसी बाइक को घसीटते हुए लेने के बाद पुलिस ने बस को छिपा बेरी में रूकवाया। पुलिस ने बस के नीचे से क्षतिगस्त बाइक को निकालकर कार्रवाई के लिए खड़ी करवाया। वहीं, दूसरी ओर घायल किशन को राहगीरों ने टैक्सी की मदद से आबूरोड के हॉस्पिटल में भर्ती कराया है।

खबरें और भी हैं...