​​​​​​​परिवार घर में सो रहा था, गहने-नकदी चुरा ले गए:खिड़की के रास्ते घर में घुसे चोर, चुराया बक्सा खाली कर खेत में फेंक गए

माउंट आबू6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
परिवार की मौजूदगी में चोर मकान में घुसकर गहने-नकदी का भरा बक्सा उठा ले गए और खाली कर पास के खेत में फेंक गए। - Dainik Bhaskar
परिवार की मौजूदगी में चोर मकान में घुसकर गहने-नकदी का भरा बक्सा उठा ले गए और खाली कर पास के खेत में फेंक गए।

माउंट आबू के सदर इलाके में बुधवार रात परिवार की मौजूदगी के दौरान एक मकान में चोर घुसे। खिड़की के रास्ते गहने-नकदी और कीमती सामान से भरा बक्सा उठाकर ले गए। गुरुवार सुबह खाली बक्सा पास के खेत में पड़ा मिला। पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

थानाधिकारी बलभद्र सिंह ने बताया कि आबू रोड के पास ओर गांव निवासी कांतिलाल के यहां चोरी हुई। रात करीब 10 बजे उसने पत्नी और दोनों बच्चों के साथा खाना खाया, जिसके बाद परिवार सो गया। देर रात परिवार की मौजूदगी के दौरान चोर खिड़की के रास्ते अंदर घुसे। कमरे में रखी छोटा बक्सा उठाकर ले गए। सुबह जागने पर मेन गेट खुला मिला और कमरे में रखा बक्सा गायब था।

इधर-उधर तलाशने पर खाली बक्सा पास ही खेत में पड़ा मिला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि बक्से में सोने की एक जोड़ी झुमके, बाली, दो नथनी, चांदी की 6 जोड़ी पायल सहित अन्य गहने, 3 हजार रुपए और कपड़े रखे थे, जो चोर चुरा ले गए।