ट्रेलर ने बाइक को मारी टक्कर, 2 की मौत:रॉन्ग साइड में आया तेज रफ्तार ट्रेलर, हवा में उछलकर झाड़ियों में गिर दोनों युवक

माउंट आबू5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रेलर की टक्कर के बाद बाइक पर बैठे दोनों युवक उछलकर सड़क किनारे झाड़ियों में जा गिरे। - Dainik Bhaskar
ट्रेलर की टक्कर के बाद बाइक पर बैठे दोनों युवक उछलकर सड़क किनारे झाड़ियों में जा गिरे।

रेवदर कस्बे में अनादरा रोड पर एक सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत हो गई। एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने रॉन्ग साइड से आते हुए बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक पर बैठे दोनों युवक उछलकर झाड़ियों में जा गिरे और उनकी मौत हो गई। इस दौरान वहां से गुजर रहे लोगों ने अपनी गाड़ी और पुलिस को सूचना दी। हादसे के बाद घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई। सूचना पर सीआई गीता और एसएचओ ईश्वर सिंह मौके पर पहुंचे और घायलों को एंबुलेंस से अनादरा के सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

एसएचओ ईश्वर सिंह ने बताया कि प्रकाश कुमार (26) पुत्र दालाजी निवासी सनवारा और रमेश कुमार (28) पुत्र मंशा राम निवासी कृष्णगंज बाइक से अपने घर जा रहे थे। इस दौरान सामने से आए ट्रेलर ने बाइक को टक्कर मार दी। ट्रेलर गुजरात से सिरोही की ओर जा रहा था। दोनों युवकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। शव को अनादरा के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और परिजनों के आने पर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

एसएचओ ने बताया कि हादसे के बाद ट्रेलर ड्राइवर ट्रेलर लेकर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रेलर ड्राइवर को पकड़ने के लिए सिरोही के सिंदरथ टोल नाके पर नाकाबंदी करवाई थी, लेकिन वह टोल नाका से थोड़ी दूर पहले ट्रेलर छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने ट्रेलर को जब्त कर लिया है। मृतक युवकों के पिता ने अनादरा पुलिस थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने धारा 279, 304ए के तहत मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।