पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

समस्या:बाइपास फीडर से हो रही अघोषित बिजली कटौती, लोग हो रहे परेशान

सरुपगंज4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सरुपगंज कस्बे के बायपास फीडर से दिन में कई बार हो रही अघोषित बिजली कटौती से गर्मी से लोगों के हाल बेहाल हो रहे है। जानकारी के अनुसार सरूपगंज कस्बे के बायपास फीडर से दिन में करीब दस से बारह बार हर आधे से एक घंटे के अंतराल में बार बार बिजली कटौती की जा रही है। बायपास फीडर से धनारी, कस्बे के हनुमान गली, मुख्य बाजार समेत लंबा क्षेत्र जुड़ा हुआ है, जिससे बार-बार कटौती से लोगों का भीषण गर्मी से बेहाल हो गया है। हनुमान गली समेत बाजार के लोगों ने इस समस्या के समाधान के लिए कई बार बिजली विभाग को कहा, लेकिन इसका सही समाधान नहीं हो पा रहा है।

बायपास फीडर का लंबा एरिया होने से लाइनमैन को ओर से बार बार शट डाउन लेने से समस्या बढ़ रही है। वही मंगलवार को बायपास फीडर से दिन में करीब 10 से ज्यादा बार कटौती करने से लोगो को भारी परेशानी उठानी पडी। वही ग्रामीणों ने बताया कि बारिश आने से पूर्व डिस्कॉम की ओर से रख रखाव को लेकर बिजली की कटौती की जाती है उसके बाद भी हल्की बारिश होते ही बिजली कटौती की जा रही है। वहीं सहायक अभियंता हेमेंद्रसिंह बारड ने बताया कि बायपास फीडर लंबा होने से लाइन मैन की ओर से बार बार शट डाउन लेने से समस्या हो रही है। इसका स्थाई हल निकाला जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें