ट्रक ड्राइवर को कार ने कुचला, मौत:चाय पीने ट्रक से उतरा तो तेज रफ्तार कार ने टक्कर मारी, मौके से भाग निकला ड्राइवर

माउंट आबू5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गंभीर घायल ट्रक ड्राइवर को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। - Dainik Bhaskar
गंभीर घायल ट्रक ड्राइवर को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

आबूरोड शहर में मंगलवार शाम चांदमारी फोर लेन हाईवे के पास हिट एंड रन का मामला सामने आया है। उदयपुर निवासी ट्रक ड्राइवर आबू रोड से उदयपुर की ओर जा रहा था। इस दौरान रास्ते में चाय पीने के लिए रुका। यहां ट्रक से उतरते समय तेज गति से आ रही कार ने उसको टक्कर मार दी। हादसे के बाद कार ड्राइवर मौके से फरार हो गया। इस दौरान घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों की सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को सरकारी अस्पताल पहुंचाया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

हेड कांस्टेबल रतन सिंह ने बताया कि खेमराज उर्फ खेमाराम पटेल (30) पुत्र भीमाराम बिखिवाडा (उदयपुर) मार्बल से भरे ट्रक को लेकर उदयपुर की ओर जा रहा था। इस दौरान चांदमारी के पास चाय पीने के लिए रुका। वह ट्रक को रोक कर जैसे ही नीचे उतरा, उसी दौरान पीछे से तेज गति से आ रही कार ने उसको टक्कर मार दी। टक्कर लगने पर युवक उछलकर दूर जा गिरा और उसके सिर पर गहरी चोट लगी। लोगों की सहायता से उसे सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि युवक के जेब में पर्स से मिले आधार कार्ड के आधार पर पुलिस ने जांच पड़ताल कर परिजनों को सूचना दी। पुलिस ने शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। अभी फरार कार ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।