पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जुलाई के खाैफनाक 14 दिन:पहली बार एक साथ 107 नए पॉजिटिव

पाली10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • संक्रमितों में दाे डाॅक्टर व कंपाउंडर भी शामिल, दो की मौत
  • 503 मरीज मिले और 7 माैतें हुई, सुमेरपुर में 41 नए मरीज

जिले में काेराेना का कहर लगातार जारी है। साेमवार काे केवल एक काेराेना पाॅजिटिव आने के बाद चिकित्सा विभाग और प्रशासन ने राहत की सांस ली थी, लेकिन मंगलवार काे एक साथ 107 नए मरीजाें ने सभी काे एक बार फिर चाैंका दिया। जुलाई के 14 दिन काेराेना मरीजाें के लिए बेहद खाैफनाक हैं।

14 दिनाें में 503 काेराेना के मरीज सामने आए। इनमें काेराेना से 7 मरीजाें की माैत भी हुई है, जबकि रिकवर हाेकर केवल 216 मरीज ही घर लाैटे हैं। कलेक्टर अंशदीप ने बताया कि मंगलवार काे 107 नए काेराेना के मरीज सामने आए। साथ ही काेराेना से 2 महिलाओं की माैत हुई। अब काेराेना के 1613 मरीज हाे गए हैं। जिले में 355 केस एक्टिव हैं।

धामली में परिवार के 13 लाेग संक्रमित, जोधपुर एम्स में भर्ती दो मरीजाें काे चढ़ाया प्लाज्मा

सुमेरपुर में मंगलवार काे एक साथ 41 मरीज आए। बीसीएमओ शरद सक्सेना ने बताया शहर के सरकारी अस्पताल के 2 चिकित्सक और 1 कंपाउंडर सहित कृषि उपज मंडी में 7 मरीज मिले। भारूंदा के मामाजी नाडा व संध्या नाडा पर चल रहे कार्य से लिए गए सैंपल में 14 श्रमिक संक्रमित मिले।  इधर, सुमेरपुर के दाे काेराेना संक्रमित पूर्व पालिकाध्यक्ष का इलाज जाेधपुर एम्स में चल रहा है। सुमेरपुर और शिवगंज के तीन युवकाें ने दाेनाें काेराेना संक्रमिताें काे प्लाज्मा डाेनेट किया। 

ब्राॅड डेड आई थी महिला, सैंपलिंग में रिपाेर्ट पाॅजिटिव
आजाद नगर निवासी 50 वर्षीय महिला बांगड़ अस्पताल में ब्राॅड डेड आई थी। सैंपलिंग के बाद रिपाेर्ट मंगलवार काे पाॅजिटिव आई। महिला के परिजनाें काे अंतिम दर्शन करवाकर प्रशासन ने शव दफनाया। पीएमओ डाॅ. आरपी अराेड़ा ने बताया महिला ब्राॅड डेड आई थी। उसके एक फेफड़ा नहीं था। सांस की तकलीफ थी। घर पर भी ऑक्सीजन पर ही रहती थी। इसी तरह हैदर काॅलाेनी निवासी 35 वर्षीय महिला की भी बांगड़ अस्पताल में माैत हाे गई।

जुलाई

355  केस एक्टिव

1613  पहुंचा आंकड़ा

1240  मरीज ठीक हुए

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपका अधिकतर समय परिवार तथा फाइनेंस से जुड़े महत्वपूर्ण कार्यों में व्यतीत होगा। और सकारात्मक परिणाम भी सामने आएंगे। किसी भी परेशानी में नजदीकी संबंधी का सहयोग आपके लिए वरदान साबित होगा।। न...

    और पढ़ें