11वीं छात्रा ने लगाई फांसी:मां नरेगा में काम करने गई, पिता पानी भरने गए पीछे से लगा ली फांसी, बेटी का फंदे पर लटकी देख परिजनों के उडे़ होश

मुंडारा (पाली)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतका जशोदा। फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
मृतका जशोदा। फाइल फोटो

सादड़ी थाने के मुंडारा गांव में 11वीं की एक छात्रा ने बुधवार को घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। हादसे के समय मृतका की मां नरेगा में काम पर गई हुई थी और उसके पिता निकट की टंकी से पानी लेने गए थे। इस दौरान पीछे नाबालिग ने फंदा लगा लिया। कुछ देर बाद उसके पिता घर पहुंचे तो नाबालिग का शव फंदे पर झूलता मिला। पुलिस ने मर्ग दर्जकर जांच शुरू कर दी हैं। ताकि आत्महत्या के कारणों का खुलासा हो सके।

सादड़ी थानाप्रभारी सुरजाराम जाखड़ ने बताया कि मुंडारा गांव के चामुंडा माताजी मार्ग पर रूपजी चक्की वाली में चेनाराम प्रजापत परिवार सहित रहता हैं। हमेशा की तरह उनकी पत्नी नरेगा काम पर सुबह चली गई। कुछ देर बाद चेनाराम निकट स्थित सार्वजनिक टंकी से पानी भरने के लिए चला गया। कुछ देर बाद वापस घर पहुंचा तो उसके होश उड़ गए। उसकी 15 साल की बेटी जशोदा कमरे में पंखें से लटकी हुई मिली। जिस पर उनके होश उड़ गए। पुलिस ने मौके पर पहुंच मृतका का शव उतारा तथा पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपने की कार्रवाई की। जानकारी के अनुसार मृतका ने हाल ही में 10वीं कक्षा पास की थी। उसने आत्महत्या क्यों की इसको लेकर पुलिस जांच में जुटी हैं। घटना की जानकारी मिलने पर मुंडारा सरपंच प्रवीण वैष्णव, वार्डपंच करण चौधरी, पूर्व वार्डपंच विजय चौधरी सहित कई जने मौके पर पहुंचे।

(फोटो - गिरधारीलाल मेवाड़ा, मुंडारा)

खबरें और भी हैं...