खारिया सोढ़ा का मामला:घर के अहाते में लगा रखे 17 गांजे के पौधे बरामद, आरोपी गिरफ्तार

सोजत रोड18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मादक पदार्थों के अवैध कारोबार को रोकने के लिए पुलिस की लगातार एक के बाद एक कार्यवाही के बावजूद इन कारोबार से जुड़े लोग नए-नए हथकंडे अपना रहे हैं। सोजत रोड थाना क्षेत्र के खारिया सोढ़ा गांव में 60 वर्षीय बुजुर्ग ने खेत में बना रखे घर के अहाते में गांजे की फसल लगा दी। गांजे के पौधे लगभग पूरे तैयार भी हो चूके। लेकिन इसकी किसी को भनक तक नहीं लगी। गुरुवार को मुखबिर की इतला पर सोजत डिप्टी डॉ.हेमंत कुमार के सुपरविजन में सोजत रोड थानाधिकारी उरजाराम ने मय जाब्ते के खारिया सोढ़ा स्थित बावरियों के बास में दबिश दी।

जहां बंशीलाल (60) ने अपने खेत में मकान के अहाते में 17 गांजे के पौधे लगा रखे थे। पुलिस ने आरोपी बंशीलाल को गिरफ्तार कर 10किलो 400ग्राम वजन के 17 गांजे के पौधे जब्त किए। गांजे के पौधे लगभग पक चूके थे व आरोपी इनको बेचने की फिराक में था। इससे पूर्व ही पुलिस ने कार्यवाही कर गांजे के पौधे जब्त कर लिए। कार्यवाही में थानाधिकारी उरजाराम, हैड कांस्टेबल घनश्याम, कांस्टेबल जगदीश, मुकेश,बुधाराम व चालक चैनसिंह की टीम ने दबिश देकर अवैध रूप से उगा रखे गांजे के पौधे बरामद कर आरोपी बंशीलाल बावरी को गिरफ्तार किया।

सोजत सर्किल में 36 घंटे में तीसरी कार्यवाही:

सोजत डिप्टी डॉ.हेमंत कुमार के सुवरविजन में सोजत सर्कल में अवैध मादक पदार्थों की रोकथाम के लिये लगातार कार्यवाही जारी है। सोजत सर्किल में पिछले 36 घंटों मे पुलिस की यह तीसरी कार्यवाही है। वहीं इस वर्ष में सोजत सर्किल में अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ 20 मामले दर्ज हो चुके हैं।

खबरें और भी हैं...