पाली में बढ़ा कोरोना, अब 546 एक्टिव केस:198 नए पॉजिटिव में 33 पुलिसकर्मी शामिल; एसपी ऑफिस के गेट बंद

पाली4 महीने पहले
पाली रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की सैंम्पलिंग करते नर्सिंगकर्मी।

पाली में कोरोना संक्रमण का ग्राफ बढ़ता जा रहा हैं। बुधवार को जारी सूची में 198 कोरोना पॉजिटिव मरीज आए। जिसमें से 33 SP ऑफिस पाली के पुलिसकर्मी थे। एक साथ एसपी ऑफिस में इतने कोरोना पॉजिटिव आने पर एसपी ऑफिस का गेट बंद किया गया। जिले में लगातार बढ़ रहे संक्रमण के चलते अब कोरोना के एक्टिव केस का आंकड़ा बढ़कर 546 हो गया हैं। जिले में मारवाड़ जंक्शन से 23, जैतारण से 5, रानी से 6, सुमेरपुर से 53, देसुरी से 9, रोहट से 4, सोजत से 9, पाली शहर से 80 तथा रायपुर से 9 संक्रमित आए हैं। इनमें जिले के सबसे अधिक 93 युवा संक्रमित हुए हैं।

41 पुलिस-प्रशासन कार्मिक पॉजिटिव
बुधवार को आई कोरोना पॉजिटिव की सूची में 41 पुलिस-प्रशासन के कार्मिक पॉजिटिव निकले। जिसमें एसपी का पीए, दो सब इंस्पेक्टर, 3 एएसआई, एक हेड कांस्टेबल, 28 कांस्टेबल, 6 क्लर्क एवं एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी शामिल हैं। जिन्हें होम आईसोलेट किया। एसपी ऑफिस का गेट भी पहली बार बंद करना पड़ा। इसके साथ ही बालिया व बांगड़ स्कूल के दो-दो शिक्षकों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई हैं। ऐसे में स्कूल को 72 घंटों के लिए बंद किया गया हैं। शिक्षा विभाग के अतिरिक्त जिला शिक्षा अधिकारी, 10 क्लर्क औरर 2 चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी, देसूरी तहसीलदार और वाहन चालक दोनों पॉजिटिव आए हैं।

रेलवे स्टेशन पर कोविड सैंम्पलिंग शुरू
पाली शहर के रेलवे स्टेशन पर बुधवार रात 8 बजे से बाहर से आने वाले यात्रियों के कोविड टेस्ट शुरू किया गया हैं। जिससे महाराष्ट्र, गुजरात से आदि प्रदेशों से आने वाले यात्रियों की कोविड जांच होगी। यह व्यवस्था 24 घंटों तक लगातार रहेगी।