नकल करते एक अभ्यर्थी सहित 2 गिरफ्तार:उप निरीक्षक पुलिस की लिखित परीक्षा में अभ्यर्थी को साथी व्हाट्सऐप पर भेज रहा था प्रश्नों के उत्तर

पाली4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कोतलवाी पुलिस की गिरफ्त में आरोपी। - Dainik Bhaskar
कोतलवाी पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

उप निरीक्षक पुलिस की सीधी भर्ती लिखित परीक्षा में सोमवार को ब्यूटूथ के जरिए नकल करते एक अभ्यर्थी सहित नकल करवाने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से एक कार, ब्लूटूथ, मोबाइल व अन्य सामग्री जब्त की। एसपी कालूराम रावत ने बताया कि सोमवार को जिले के 26 परीक्षा केन्द्रों पर उप निरीक्षक पुलिस की लिखित परीक्षा आयोजित की गई। प्रथम पारी में पाली के रामनगर स्थित भारतीय विद्या मंदिर उच्च माध्यमिक विद्यालय में कमरा संख्या दो में अभ्यर्थी राजेश बेनीवाल को जांच के दोरान मोबाइल सहित पकड़ा।

मोबाइल की जांच की तो उसमें एक नम्बर से व्हाट्स एप पर प्रश्नों के उत्तर आ रहे थे। अभ्यर्थी से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसका एक अन्य सहयोगी नरेन्द्र खिचड़़ परीक्षा केन्द्र के आस-पास ही कार में बैठा हैं। जिस पर नाकाबंदी कर कार सहित आरोपी को पकड़ा तथा उसके कब्जे से कार, मोबाइल , ब्लूटूथ आदि उपकरण जब्त किए। मामले में केन्द्राधीक्षक की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर अभ्यर्थी बीकानेर के मुरलीधर व्यास कॉलोनी नया शहर निवासी 26 वर्षीय राजेश बेनिवाल पुत्र बाबूलाल बेनिवाल व नकल करवाने वाले बीकानेर के मुडायत बज्जू निवासी 26 वर्षीय नरेन्द्र खिचड़ पुत्र बंशीलाल विश्नोई को गिरफ्तार किया।

खबरें और भी हैं...