पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोर्ट का फैसला:नाबालिग का अपहरण व दुष्कर्म करने के दोषी काे 20 साल का कारावास

पाली11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पाॅक्साे एक्ट के जज ने मुजरिम काे 50 हजार के अर्थदंड से भी दंडित किया

पाली में पाेक्साे एक्ट काेर्ट नंबर-3 के विशेष जज बरकत अली ने एक नाबालिग लड़की के अपहरण व दुष्कर्म करने के मामले में सुनवाई पूरी करते हुए गुरुवार काे अपना फैसला सुनाया। जज ने इस मामले में आराेपी रवि उर्फ योगेश सेन पुत्र देवारामजी नाई निवासी देवली कलां, जैतारण काे पीड़िता के अपहरण कर उससे दुष्कर्म करने का दाेषी ठहराते हुए 20 साल के कठाेर कारावास की सजा सुनाई। मुजरिम काे काेर्ट ने 50 हजार रुपए के अर्थदंड से भी दंडित करते हुए आदेश दिए है कि यदि अर्थदंड की राशि का भुगतान नहीं किया जाता है ताे मुजरिम 3 साल का अतिरिक्त कारावास की सजा भुगतेगा।

अभियाेजन के अनुसार 21 अगस्त, 2019 को हरिराम नाम के व्यक्ति ने रिपाेर्ट दर्ज कराई कि उसकी 15 वर्षीय पुत्री अलसुबह घर से गायब हाे गई। उसकी पुत्री के कपड़े, रुपए व अन्य सामान भी गायब था। रिपाेर्ट में नाबालिग के अपहरण के आराेप थे। पुलिस ने मामले की जांच के बाद पीड़िता काे दस्तयाब किया और आराेपी रवि उर्फ योगेश सेन पुत्र देवारामजी नाई निवासी देवली कलां काे इस मामले में गिरफ्तार किया।

पीड़िता ने बयान दिया कि आराेपी बाइक पर बैठा कर गांव से उसे पहले ब्यावर और बाद में मेहसाणा ले गया। मेहसाणा के गेस्ट हाउस में तीन दिन तक आराेपी ने पीडिता से दुष्कर्म किया। पुलिस ने आराेपी के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म व पाेक्साे एक्ट में काेर्ट मेंं चालान पेश किया। मामले में दाेनाें पक्षाें की बहन सुनने के बाद गुरुवार काे फैसला सुनाते हुए मुजरिम काे 20 साल कठाेर कारावास व 50 हजार रुपए के अर्थदंड से दंडित किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें