पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सजा:दुष्कर्म के आराेपी काे 20 साल का कारवास

पाली4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पाॅक्साे एक्ट काेर्ट संख्या 3 के विशेष न्यायाधीश बरकत अली ने साेजत सिटी थाने में नाबालिग किशाेरी के अपहरण व दुष्कर्म करने के ढाई साल पुराने मामले में सुनवाई पूरी करते हुए आराेपी महेंद्र कुमार प्रजापत निवासी चाैढ़ा, पीपाड़ शहर काे 20 साल के कठाेर कारावास की सजा सुनाई है। काेर्ट ने मुजरिम काे 35 हजार रुपए के अर्थदंड से भी दंडित किया है।

अभियाेजन के अनुसार साेजतसिटी थाने में एक व्यक्ति ने रिपाेर्ट दर्ज कराई थी कि 2 अक्टूबर, 2018 काे उसकी 9वीं में पढ़ने वाली पुत्री घर से गायब हाे गई थी, जाे बाद में जैतारण में मिली। उसकी पुत्री ने बताया कि पीपाड़ शहर के पास चाैढ़ा गांव का आराेपी महेंद्र कुमार पुत्र सुखाराम प्रजापत डरा धमकाकर जबरदस्ती उसे कार में बैठाकर साेजत सागर पैलेस हाेटल में ले गया।

आराेपी ने हाेटल में उसके साथ दुष्कर्म किया और माेबाइल से उसकी अश्लील वीडियाे व फाेटाे लिए। इसके बाद ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करता रहा। साेजत थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच के बाद आराेपी महेंद्र कुमार काे गिरफ्तार कर उसके खिलाफ काेर्ट में चालान पेश किया।

मामले में सुनवाई पूरी करते हुए पाॅक्साे एक्ट काेर्ट संख्या 3 के न्यायाधीश बरकत अली ने आराेपी काे अपहरण व दुष्कर्म का दाेषी करार देते हुए 20 साल कठाेर कारावास की सजा सुनाई। पीड़ित पक्ष की और से विशिष्ट लाेक अभियाेजक खीमाराम पटेल ने पैरवी की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser