पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वैक्सीनेशन सत्र:2 दिन बाद मिली 28 हजार डाेज, आज 271 जगह लगेगी

पाली3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के लाेगाें काे काेराेना से सुरक्षित रखने के लिए बुधवार काे दाे दिन के इंतजार के बाद चिकित्सा विभाग काे काेविशील्ड की 28 हजार डाेज उपलब्ध करवाई गई है। प्रशासन और चिकित्सा विभाग की ओर से 271 जगहाें पर वैक्सीनेशन सत्र का आयाेजन कर लाेगाें काे टीका लगाया जाएगा।

कलेक्टर अंशदीप ने बताया कि पाली शहर में 16, सोजत शहर में 5, खारची ब्लाॅक में 17, पाली ब्लाॅक में 30, रानी ब्लाॅक में 15, जैतारण ब्लाॅक में 20, रोहट ब्लाॅक में 16, सुमेरपुर ब्लाॅक में 46, रायपुर ब्लाॅक में 26, देसूरी ब्लाॅक में 20, बाली ब्लाॅक में 34, सोजत ब्लाॅक में 26 स्थानों पर वैक्सीनेशन के लिए सत्र आयोजित हाेंगे।

18 प्लस को स्लाॅट बुक करवाने पर पाली शहर में सखी सेंटर, संचेती धर्मशाला, श्री जयमाल जैन श्रावक संघ पाली, यूपीएचसी टैगोर नगर, हाउसिंग बोर्ड, प्रताप नगर, नाडी मोहल्ला, मंडिया रोड पाली, सोजत शहर में राबावि सोजतसिटी, बाली ब्लाॅक में सीएचसी बाली, पीएचसी फालना, सुमेरपुर ब्लाॅक में टाउन हाॅल सुमेरपुर, सीएचसी तखतगढ़, देसूरी ब्लाॅक में सीएचसी सादड़ी, रानी ब्लाॅक में सीएचसी रानी, जैतारण ब्लाॅक में नोबल सीनियर सैकंडरी स्कूल जैतारण में 18 से 44 आयुवर्ग के लोगों काे स्लॉट अलाॅट होने वाले लोगों का ही टीकाकरण किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...