पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

संदिग्ध:श्मशान में मिला 5 दिन पुराना शव, कुत्तों ने नाेंचा पुलिस ने करवाया अंतिम संस्कार

पाली4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मध्यप्रदेश के मंदसौर का रहने वाला था मृतक

शहर के पणिहारी तिराहे पर आबाद श्मशान घाट के समीप सोमवार सुबह एक व्यक्ति का क्षत-विक्षत शव मिलने की घटना ने लोगों को झकझोर कर रख दिया। शव करीब 5 दिन पुराना था अाैर कुत्तों समेत अन्य जानवरों ने सिर, हाथ तथा पैरों समेत शरीर के कई हिस्सों को बुरी तरह से नोच डाला।

मृतक की पहचान होने के बाद मध्यप्रदेश के मंदसौर में रहने वाले मृतक के इकलौते बेटे बबलू ने पुलिस के सूचना देने के बाद भी आने से इनकार कर दिया। बाद में पुलिस ने ही जनसहयोग से दाह संस्कार करवाया। मृतक के पास मिले सामान को सदर थाने के मालखाने में सुरक्षित रखवाया है।

जानकारी के अनुसार पणिहारी तिराहे के पास  श्मशान घाट से तेज बदबू आने पर नागरिकों ने इस बारे में पुलिस को सूचना दी थी। सदर थाना प्रभारी भंवरलाल पटेल की अगुवाई में पहुंचे पुलिस दल ने वहां जाकर देखा तो एक व्यक्ति की क्षत-विक्षत अवस्था में लाश पड़ी थी। उसके चेहरे, हाथ, पैरों समेत शरीर के कई हिस्सों को जानवरों ने नोच रखा था।

मामले में संशय होने को लेकर विधि विज्ञान प्रयोगशाला तथा एमओबी की टीम को भी मौके पर बुलाया गया। टीम के सदस्यों ने मौका स्थल की बारीकी से पड़ताल की। मृतक की पहचान मंदसौर हाल आदर्श नगर पाली निवासी रामगोपाल पुत्र नारायण भील के रूप में की गई। वह आदर्श नगर में चौकीदारी करता था। कभी कभार छुटकर मजदूरी पर भी निकल जाता था। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें