पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Pali
  • 5 Thousand Robbed By Breaking The Ear Of An Old Man Returning From The Factory In Falna, 44 Thousand Robbed Accused Absconded From The Farmer In Bhimalia

वारदात:फालना में फैक्ट्री से लौट रहे वृद्ध का कान तोड़कर 5 हजार लुटे ताे भिमालिया में किसान से 44 हजार लूट आरोपी फरार

पाली12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • फसल बेचकर आ रहे किसान को मारपीट कर लूटा

जिले में बीते 24 घंटाें के दाैरान 2 स्थानाें पर हुई लूट की वारदात ने पुलिस की कार्यप्रणाली काे सवालाें के घेरे में ला दिया। पहली वारदात भिमालिया गांव में हुई। यहां पर किसान अपनी फसल काे बेचकर वापस गांव की तरफ आ रहा था। इस दाैरान दाे युवकाें ने उसे नीचे गिराकर उसके पास से 42 हजार रुपए नकद लेकर फरार हाे गए।

वहीं फालना में भी छाता फैक्ट्री से घर लाैट रहे वृद्ध के कान से साेने के लूंग ताेड़ कर उनकी जेब से 5 हजार रुपए लेकर फरार हाे गए। घटना के बाद पुलिस ने आराेपियाें काे पकड़ने के लिए नाकाबंदी कराई, मगर उनके बारे में सुराग नहीं मिल पाया।
बांता : 2 नकाबपाेश युवकों ने किसान के साथ मारपीट कर रुपए लूटे
बांता. मारवाड़ जंक्शन थाना इलाके के पांचेटिया-भिमालिया मार्ग पर शुक्रवार काे अपनी फसल बेचकर वापस गांव की तरफ आ रहे किसान के साथ बाइक पर पहुंचे दाे नकाबपाेश युवकों ने मारपीट कर उसके पास से 44 हजार रुपए लुटकर फरार हाे गए।

आरोपियों ने उसके साथ धक्का-मुक्की करते हुए सरिए से मारने का प्रयास भी किया। घटना के बाद आराेपी फरार हाे गए। मामले की जानकारी मिलने पर बांता पुलिस चाैकी से अधिकारियाें ने पूछताछ कर पूरे मामले की जानकारी ली। बाद में नाकाबंदी भी कराई, मगर आरोपियों का सुराग नहीं मिल पाया है।

पुलिस के अनुसार भूंडाराम घांची पुत्र ओगड़राम घांची ने बताया कि वह अपने खेत में पैदा हुई तिल्ली की फसल काे बेचकर उसके बदले में मिले 44 हजार रुपए लेकर आ रहा था। रास्ते में बाइक पर आ रहे दाे नकाबपाेश युवकों ने उसे धक्का मारकर नीचे गिरा दिया। उसके बाद उससे नकदी लूट ली। आरोपियों ने पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

फालना : सोने के लूंग लूटने के प्रयास में टूटा कान
नगर के सुभाष रोड के सामने वाली गली में दो युवकों ने 60 वर्षीय वृद्ध के साथ लूट की वारदात काे अंजाम दिया। जानकारी के अनुसार राजेंद्र गौड़ पुत्र राम स्नेही गौड़ निवासी दिल्ली हाल निवासी महादेव गली फालना जो पिछले 15 वर्षों से फालना में किराए के मकान में रहता है। वह फालना में ही श्रीराम अंब्रेला पार्ट्स फैक्ट्री में कार्य करता है।

शनिवार सुबह 10:50 पर सुभाष रोड की तरफ जा रहा था। इस दाैरान दाे युवकाें ने उनके कान में पहने हुए साेने के लूंग काे ताेड़ने का प्रयास किया। इससे कान कट गया। बाद में उसके जेब से 5000 निकाल कर फरार हो गए। वृद्ध काे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने मौका मुआयना कर सीसीटीवी फुटेज खंगाले।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें