पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना महामारी:50 नए मरीज मिले, एक ही परिवार के 4 संक्रमित

पालीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सादड़ी में मिठाई दुकान का संचालक पाॅजिटिव

जिले में सोमवार 754 सैंपल की रिपोर्ट आई। इसमें 50 नए काेराेना पाॅजिटिव मिले। संक्रमिताें का आंकड़ा बढ़कर 3244 हाे गया है। इसमें से 2480 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। वर्तमान जिले में 727 केस एक्टिव है। काेराेना से अब तक 35 मरीजाें की माैत हाे गई है। सादड़ी में मिठाई दुकान संचालक पाॅजिटिव आया। इधर, पाली के मनाेरथ अपार्टमेंट में एक ही परिवार के 4 लाेग पाॅजिटिव आए।

कलेक्टर अंशदीप ने बताया कि सोमवार को 50 पाॅजिटिव मरीज सामने आए। इनमें पाली शहर में 15, सुमेरपुर में 8, मारवाड़ जंक्शन में 5, बाली, साेजत व देसूरी में 4-4, रायपुर, जैतारण व रानी में 3-3 मरीज और राेहट में 1 काेराेना के मरीज मिले। साेमवार काे 557 लाेगाें के सैंपल लिए गए।

इनमें पाली शहर में 136, रायपुर में 131, रानी में 106, देसूरी में 82, राेहट में 46, पाली ग्रामीण में 25, मारवाड़ जंक्शन में 18 और बाली में 13 लाेगाें के सैंपल लिए। अब तक कुल 76 हजार 808 सैंपल लिए जा चुके हैं। इनमें से 70 हजार 983 सैंपल की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

वर्तमान में 1077 सैंपल की रिपोर्ट आना बाकी है। उन्होंने बताया कि पाली जिला अस्पताल में 36, सोजत अस्पताल में 9 तथा विभिन्न कोविड केयर सेंटर में 218 मरीज वर्तमान में भर्ती है। 263 पाॅजिटिव मरीजों को होम आइसोलेशन में रखा है।

साेजत अस्पताल की पीएमओ भी पाॅजिटिव
साेजत अस्पताल की पीएमओ भी काेराेना की चपेट में आ गईं हैं। हालांकि कुछ दिन पहले से अस्वस्थ महसूस हाेने पर उन्हाेंने खुद काे हाेम आइसाेलेट कर दिया था। साेमवार काे मिली रिपाेर्ट में उन्हें काेराेना पाॅजिटिव हाेने की पुष्टि की गई है। इधर, पीएमओ के अलावा उपखंड क्षेत्र से काेराेना के चार नए मरीज मिले हैं। जिन क्षेत्राें में काेराेना मरीज मिले हैं उन क्षेत्राें में हाइपाे क्लाेराइड का छिड़काव कराया गया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप धैर्य व विवेक का उपयोग करके किसी भी समस्या को सुलझाने में सक्षम रहेंगे। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। परिवार के लोगों की छोटी-मोटी जरूरतों का ध्यान रखना आपको खुशी प्र...

और पढ़ें