पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना-अपडेट:58 नए रोगी मिले, एम्स में भर्ती मरीज ने दम तोड़ा, जिले में 32वीं मौत

पाली7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

अगस्त के पहले दिन ही शनिवार काे 590 सैंपल की रिपाेर्ट आई। इसमें काेराेना के 58 नए मरीज सामने आए। जिले में काेराेना पाॅजिटिव का आंकड़ा 2705 पहुंच गया है। इनमें से 2191 मरीज ठीक हाेकर घर भी लाैट गए हैं। अब 482 एक्टिव केस हैं। जबकि राेहट के बांडाई निवासी एक व्यक्ति की काेराेना से माैत हाे गई।

जिले में काेराेना से यह 32वीं माैत हुई। कलेक्टर अंशदीप ने बताया कि शनिवार को बाली में 20, जैतारण में 12, देसूरी में 11, रानी में 7, मा. जंक्शन में 4, पाली शहर में 2 और राेहट व साेजत में काेराेना के 1-1 मरीज मिले। रिकवरी के बाद 25 मरीजाें काे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। जिले में शनिवार को 692 सैंपल लिए गए। जिले में अब तक कुल 70 हजार 252 सैंपल लिए जा चुके हैं।

कैंसर का इलाज कराने एम्स में भर्ती था, मौत के बाद रिपाेर्ट पाॅजिटिव

जिले के राेहट के बांडाई गांव निवासी 50 साल का व्यक्ति कैंसर से पीड़ित था। एम्स में इलाज चल रहा था। शुक्रवार काे इलाज के दाैरान व्यक्ति की माैत हाे गई। इसके बाद सैंपल लिए गए, जिसमें वह काेराेना पाॅजिटिव निकला। परिजनाें की माैजूदगी में व्यक्ति का अंतिम संस्कार काेविड-19 की गाइडलाइन के अनुसार जाेधपुर में ही किया गया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement