पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का कहर:कोरोना के 74 नए रोगी मिले, दाे मरीजों की मौत

पाली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 143 कोरोना संक्रमित मरीजों की रिपोर्ट आई निगेटिव

जिले में गुरुवार काे 74 नए संक्रमित मिले। वहीं दाे मरीजों ने काेराेना के चलते दम ताेड़ दिया। काेराेना के मरीजों का पता करने के लिए मेडिकल काॅलेज की काेविड लेब में 900 से अधिक सैंपलों की जांच की गई। जिसमें से 74 नए मरीज सामने आए हैं। साथ ही 143 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद चिकित्सा विभाग की ओर से सभी काे 14 दिन तक क्वारेंटाइन रहने के निर्देश देकर मरीजों काे अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया। साथ ही विभाग की सैंपलिंग टीम द्वारा 1 हजार 481 मरीजों की सैंपलिंग ली गई है। जिले में अब तक काेराेना के 11 हजार 432 मरीज सामने आ चुके हैं। साथ ही 152 मरीजों की काेराेना के चलते माैत हाे चुकी है।

एक बुजुर्ग व एक युवक ने ताेड़ा काेराेना से दम
इधर, गुरुवार काे दाे बुजुर्गों ने दम ताेड़ दिया है। इसमें 80 वर्षीय एक महिला और 33 वर्षीय युवक की माैत हुई है। औद्याेगिक थाना प्रभारी सवाईसिंह राठाैड़ ने बताया हिम्मत नगर में वृद्धा पाेते के साथ रहती थी। मंगलवार देर रात पाेते ने लाेगाें काे बताया कि उसकी दादी की माैत हाे गई, जिसका शव घर के बरामदे में पड़ा था।

बुधवार सुबह पुलिस दल माैके पहुंचा और शव व घटनास्थल का मुआयना किया। मोहल्ले के लाेगाें ने वृद्धा की हत्या की आशंका जताई, जिसके चलते शव मोर्चरी में रखवा कर उसके दाे और पाैत्र काे सूचना देकर बुलाया गया है। बुधवार काे महिला की काेराेना जांच करवाई गई। जिसकी गुरुवार काे रिपाेर्ट पाॅजिटिव आई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser