पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राम काज करिबे को आतुर:6 दिन में जिले से एकत्रित हुए 7.75 कराेड़ रुपए, कूपन अभियान 1 फरवरी से होगा शुरू

पालीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अयोध्या में बन रहा राम मंदिर, जन से लेकर जनसेवक तक समर्पण निधि देने के लिए समर्पित

शहर में काेराेना वैक्सीन के साथ यदि काेई और नाम चर्चित है ताे वह है अयोध्या में बनने वाले प्रभु श्रीराम के मंदिर के लिए पाली में हर कोई दिल खोल कर समर्पण निधि दे रहा है। छोटे बच्चे गुल्लक फोड़कर राशि दे रहे हैं तो काेई पुरानी पसंदीदा चीजें बेचकर।

आरएसएस और विश्व हिंदू परिषद के बैनर तले चलाए जा रहे राम मंदिर निधि समर्पण एवं जनजागरण अभियान में लाेग संगठन वालाें काे घर पर बुलाकर अपनी-अपनी श्रद्धा के अनुसार राशि भेंट कर रहे है। आरएसएस के कमल गाेयल व अनिल भंडारी ने बताया कि समर्पण अभियान 15 जनवरी से 27 फरवरी तक चलेगा। इसमें से पहले 17 दिन यानि 15 जनवरी से 31 तक 11 हजार से ऊपर की राशि के चेक लेने का अभियान चलेगा और बाद में 10, 100 व 1000 के कूपन लेकर कार्यकर्ता घर-घर जाकर निधि संग्रहण करेंगे।

भगवान राम के लिए खुली बच्चाें की बचत बैंक, गुल्लक ताेड़ जमा पैसे दिए
रामदेव राेड पर बच्चाें ने भगवान राम मंदिर के लिए अपनी बचत बैंक में से पैसे निकालकर दिए। जेब खर्च से पैसे बचा-बचाकर उन्हाेंने गुल्लक में डाले जिसे वे जन्मदिन पर ही खाेलते है लेकिन इस बार राम मंदिर के लिए गुल्लक ताेड़कर पैसे दिए। इसमें मयंक भाटी, विशाल साेनी, वंश भाटी, राेहित साेनी, राेहन प्रजापत, दर्शनसिंह राठाैड़, कुलदीपसिंह राठाैड़, चिराग देवड़ा आदि शामिल रहे। ये फाेटाे प्रतापभाई मारवाड़ी ने उपलब्ध कराई।

बैंकाें में पैसे जमा कराने लगाए 70 डिपाेजिटर
उन्हाेंने बताया कि निधि संग्रहण में पूरी तरह से पारदर्शिता बरती जा रही है। जाे चेक या पैसा आता है उसे 24 घंटे के भीतर मंदिर संबंधित तीन बैंकाें में डाल दी जाती है। इसके लिए जिलेभर में 70 डिपाेजिटर नियुक्त किए गए है।

दाे हजार से ज्यादा रुपए देने पर मिलेगी रसीद
निधि संग्रहण के लिए 10,100 और 1000 रुपए के कूपन छपवाए है। पैसे देने वालाें काे कूपन दिए जाएंगे। दाे हजार रुपए से ज्यादा का सहयाेग करने वालाें काे श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र रामकाेट अयाेध्या के नाम से रसीद मिलेगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें