• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Pali
  • A Pit Dug In Front Of Another's House To Bury The Dead Body, The Police Of 3 Police Stations Were Deployed, Obeyed On The Advice

आरोपी के घर के सामने शव दफनाने का प्रयास:शव पर थे चोट के निशान, इलाके में तनाव; 3 थानों की फोर्स तैनात

तखतगढ़ (पाली)22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पाली जिले के तखतगढ़ थाना क्षेत्र के हिंगोला गांव में तनाव की स्थिति देख तैनात किया गया पुलिस बल। - Dainik Bhaskar
पाली जिले के तखतगढ़ थाना क्षेत्र के हिंगोला गांव में तनाव की स्थिति देख तैनात किया गया पुलिस बल।

जिले तखतगढ़ थाना क्षेत्र के हिंगोला गांव में एक युवक के घर के आगे शव दफनाने के लिए गड्डा खोद दिया गया। मृतक के परिजनों को शक था कि युवक ने उनके बेटे की हत्या की है। इससे क्षेत्र में माहौल बिगड़ गया। दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए। तीन थानों की फोर्स को मौके पर तैनात किया गया। ASP बाली ब्रिजेश कुमार सोनी, सीओ रजत विश्नोई मौके पर पहुंचे तथा दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया। तब जाकर युवक का शव दूसरी जगह दफनाया जा सका।

तखतगढ़ थाना क्षेत्र के हिंगोला गांव मार्ग पर शुक्रवार सुबह हिंगोला गांव निवासी 22 वर्षीय सोहनलाल पुत्र टीलाराम बावरी का शव मिला। बॉडी पर चोट के निशान मिले। सोहन अपने मौसी के भाई के साथ गुरुवार को गया था। दोनों ने साथ में शराब पी। वापस आते समय रास्ते में इनकी बाइक फिसल गई। सोहनलाल गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके रिश्ते का भाई हिंगोला गांव निवासी जोराराम बावरी चोटिल हो गया। हादसे के बाद जोराराम बाइक लेकर निकल गया। सोहनलाल की सड़क पर ही मौत हो गई।

पाली जिले के तखतगढ़ थाना क्षेत्र के हिंगोला गांव में शव दफनाने के लिए खोदे गए गड्डे के पास खड़े ग्रामीण।
पाली जिले के तखतगढ़ थाना क्षेत्र के हिंगोला गांव में शव दफनाने के लिए खोदे गए गड्डे के पास खड़े ग्रामीण।

सोहनलाल के परिवार वालों ने जोराराम पर हत्या की आशंका जताई। पुलिस ने हत्या की धारा में मामला दर्ज कर जांच शुरू की। शुक्रवार रात को उसके घर के आगे शव दफनाने के लिए गड्डा खोद दिया। इस पर तनाव की स्थिति हो गई। शुक्रवार रात को भी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर समझाया, पर लोग नही माने।शनिवार सुबह सुमेरपुर, तखतगढ़, सांडेराव थाने से फोर्स मौके पर भेजा गया।