पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धर्म:10 माह बाद खुले छोटा रूणिचा धाम के पट, बिना मास्क नहीं कर सकेंगे दर्शन

बिरांटिया खुर्द6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

छोटा रूणिचा के नाम से प्रसिद्ध बाबा रामदेव तीर्थधाम के ताले आखिरकार 10 महीने बाद खाेल दिए गए हैं। मंगलवार काे बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं ने बाबा के धाम पर धाेक लगाकर दर्शन किए। साथ ही खुशहाली की कामना भी की। मंदिर में आने वाले श्रद्धालुओं के लिए प्रबंधन की तरफ से हाथाें काे सेनेटराइज करने के बाद ही प्रवेश दिया जा रहा। साथ ही मास्क काे भी अनिवार्य कर दिया गया है।

ट्रस्ट के अध्यक्ष गुमानसिंह राठौड़ ने बताया कि मंदिर के मुख्य गेट पर कर्मचारियों को नियुक्त कर दिया गया। बाबा रामदेव मन्दिर पर रोजाना आस पास के जिलों से श्रद्धालु बिरांटिया पहुंचते हैं, अब बाबा के भक्तों को बिना दर्शन नही लौटना पड़ेगा।

पुजारी संतोष दास ने सबसे पहले दर्शन के लिए आये श्रद्धालु का तिलक लगाकर स्वागत किया। मन्दिर बन्द होने से मन्दिर परिसर में लगभग एक दर्जन से अधिक दुकानदारों पर आर्थिक संकट पैदा हो गया था।दुकानदार पिछले कई दिनों से मन्दिर खोलने की मांग कर रहे थे। अब मन्दिर खुलने से दुकानदारों को आर्थिक संबल मिलेगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का अधिकतर समय परिवार के साथ आराम तथा मनोरंजन में व्यतीत होगा और काफी समस्याएं हल होने से घर का माहौल पॉजिटिव रहेगा। व्यक्तिगत तथा व्यवसायिक संबंधी कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं भी बनेगी। आर्थिक द...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser