जोधपुर की मॉडल से फैशन फोटोग्राफर ने किया रेप:वीडियो शूट में हुई थी पहचान; शादी का झांसा देकर करता रहा दुष्कर्म

पाली5 महीने पहले

राजस्थानी कॉमेडी आर्टिस्ट और जोधपुर की मॉडल से रेप का मामला सामने आया है। युवती ने पाली के एक फोटोग्राफर सिद्धार्थ वैष्णव पर शादी का झांसा देकर बार-बार रेप करने का आरोप लगाया है।

पाली सीओ सिटी अनिल सारण ने बताया कि 26 साल की जोधपुर की रहने वाली मॉडल ने पाली के सोसायटी नगर रहने वाले फोटोग्राफर सिद्धार्थ वैष्णव पुत्र मनोज कुमार वैष्णव के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाया है। मॉडल ने बताया कि 2019 में पाली के औद्योगिक नगर थाना क्षेत्र में रहने वाले फोटोग्राफर सिद्धार्थ से उसकी मुलाकात जोधपुर में हुई थी। 8 जून 2020 को राणावास (पाली) एक वीडियो शूट के लिए आई थी। तब भी मिले थे।

इसके बाद 31 दिसंबर 2021 को सिद्धार्थ ने उसे शादी का झांसा देकर पाली बुलाया और पुराना बस स्टैंड स्थित अपने ऑफिस में ले जाकर रेप किया। इसके बाद भी शादी का झांसा देकर कई बार रेप करता रहा। मंगलवार देर शाम को सीओ सिटी अनिल सारण ने पाली शहर के पुराना बस स्टैंड स्थित आरोपी के ऑफिस का मौका मुआयना किया।

पीड़िता का आरोप है कि फोटोग्राफर ने उससे फरवरी 2022 में मंदिर में शादी की थी।
पीड़िता का आरोप है कि फोटोग्राफर ने उससे फरवरी 2022 में मंदिर में शादी की थी।

मंदिर में शादी कर छोड़ा
मॉडल ने बताया कि बार-बार शादी का कहने पर सिद्धार्थ ने 21 फरवरी 2022 को वापस पाली बुलाया। पाली जाने पर सोनाणा खेतलाजी के पास एक शिव मंदिर में ले गया। वहां दोनों ने शादी की। शादी में सिद्धार्थ का एक भाई भी शामिल हुआ था। इसके बाद भी वह अपने घर लेकर नहीं गया और पत्नी मानने से इनकार कर दिया। अब वह कहता है कि तुम मेरी जाति की नहीं हो, इसलिए परिवार वाले शादी के लिए राजी नहीं हो रहे। मॉडल का कहना है कि वह मुझसे शादी करे या फिर कानून उसे सजा दें।

पुलिस ने नहीं सुनीं बात
युवती ने आरोप लगाया कि वह औद्योगिक थाने अपनी फरियाद लेकर गई थी। रात में जो पुलिसकर्मी मौजूद थे। उन्होंने उसके साथ सही व्यवहार नहीं किया और रेलवे स्टेशन जाकर सोने को कहा। इसके बाद सखी सेंटर पहुंची। कोतवाली पुलिस ने उसकी बात सुनकर मामला दर्ज किया।