पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बॉलूवुड अभिनेता की फिटनेस का राज:फिट रहने के लिए राेज जैकल पर्वत की 650 सीढ़ियां चढ़ते हैं अनिल कपूर

पाली2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • काेराेना काे लेकर कपूर इतने सतर्क कि बार-बार मास्क सही करने काे कहते रहे
  • पाली से उनसे मिलने गए देवड़ा भी साथ-साथ चढ़े, वहां ली तस्वीर

अभिनेता अनिल कपूर अपनी फिटनेस काे लेकर काफी गंभीर रहते हैं। इसका उदाहरण कभी समुद्र किनारे उनकी फास्ट रनिंग ताे कभी मुंबई की सड़काें पर साइकलिंग चलाते वायरल वीडियो काे देखकर लगाया जा सकता है। पिछले 5-6 दिनाें से वे नारलाई गांव में शूटिंग के सिलसिले में आए हुए है।

शूटिंग ताे उदयपुर के आस-पास चल रही है लेकिन यूनिट ने रात्रि ठहराव के लिए नारलाई फाेर्ट ले रखा है। शूटिंग पर जाने से पूर्व हर राेज वे फाेर्ट में एक्सरसाइज ताे करते हैं, साथ ही फाेर्ट के पास में ही स्थित जैकल पर्वत पर भी चढ़ाई करते हैं। जैकल पर्वत पर लगभग 650 सीढ़ियाें की चढ़ाई के बाद ऊपर महादेव व माताजी का मंदिर स्थित है। उनके दर्शन भी वे करते आते हैं।

उनसे मिलने नारलाई पहुंचे लाखाेटिया महादेव मेला मंडल सेवा समिति के संस्थापक अध्यक्ष नेमीचंद देवड़ा काे भी इत्तेफाक से उनके साथ पहाड़ी पर चढ़ने का माैका मिल गया। वे लगभग दाे घंटे तक साथ रहे। इस दाैरान रास्ते में देवड़ा ने लाखाेटिया मेला, साेनाणा खेतलाजी सहित धार्मिक स्थलाें के बारे में जानकारी दी। बातचीत के दाैरान देवड़ा ने एक-दाे बार मुंह से मास्क उतारा ताे अनिल कपूर ने हाथाें-हाथ मास्क सही करने काे कहा। उन्होंने कहा कि अभी बचाव ही उपचार है। ठेट पहाड़ी पर स्थित महादेव मंदिर के पास उन्होंने देवड़ा के साथ फाेटाे भी खिंचवाया। उन्होंने दर्शनीय स्थलाें की प्रशंसा भी की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser