पाली में शराब तस्करी में पकड़े गए आर्मी जवान:छुट्टी पर घर जाते समय गुजरात ले जा रहे थे 4 लाख की शराब, 22 तक पुलिस रिमांड पर

पाली5 महीने पहले
पाली के सुमेरपुर थाना पुलिस की गिरफ्त में शराब तस्करी के आरोपी सैनिक।

आर्मी के आईटी सेल दिल्ली में कार्यरत दो जवान शराब तस्करी के मामले में पकड़े गए। आरोपियों की कार से पुलिस ने दिल्ली-पंजाब निर्मित करीब 4 लाख रुपए की अंग्रेजी शराब व बीयर जब्त की। मामले में दोनों आरोपियों को पुलिस ने 22 अगस्त तक रिमांड पर लिया है जिसमें सामने आया कि आगे कितनी बार वे इस तरह शराब तस्करी कर गुजरात ले गए।

SHO सुमेरपुर रामेश्वर भाटी ने बताया कि बुधवार देर रात जाखा नगर के निकट नाकाबंदी चल रही थी। इस दौरान सांडेराव से तेज गति से एक कार सुमेरपुर की ओर आती नजर आई। शक होने पर कार को रोका। पूछताछ की तो कार में सवार दोनों युवक घबरा गए। कार की तलाश ली तो उसमें दिल्ली-पंजाब राज्य निर्मित अलग-अलग ब्रांड की 192 बोतल अंग्रेजी शराब और 48 बीयर कैन मिले जिनकी बाजार कीमत करीब 4 लाख रुपए है। जिस पर गुजरात के कठलाल (खेड़ा) निवासी 34 वर्षीय कांसलीवाला नरेश भाई पुत्र खेताभाई राजपूत व कोलीखाड़ा उद्योग नगर पोरबंदर निवासी 29 साल के गोराणिया पोपट पुत्र मेरूभाई मेहर को गिरफ्तार कर उनके कब्जे अवैध अंग्रेजी शराब व कार जब्त की।

पूछताछ में सामने आया दोनों दिल्ली में सैनिक, छुट्‌टी पर गुजरात जा रहे
पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि दोनों सेना में है और नई दिल्ली में CICG यूनिट नई के आईटी विंग में तैनात हैं। छुट्‌टी लेकर गुजरात जाते समय अपने साथ अवैध रूप से शराब व बीयर लेकर जा रहे थे। आरोपियों ने ऐसा कितनी बार किया। इसको लेकर पुलिस रिमांड के दौरान पूछताछ करेगी। पुलिस ने बताया कि कार भी आरोपी नरेश के नाम से हैं।