पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:बलूंदा गांव से बाइक चाेरी के दाेनाें आराेपी गिरफ्तार

पालीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कालू थाना पुलिस ने बलुंदा गांव में घर के बाहर खड़ी बाइक चाेरी करने के घटना में शामिल दाेनाें आराेपियाें काे गिरफ्तार किया। बाइक मालिक ने रविवार काे ही इस संबंध में रिपाेर्ट दर्ज कराई थी और कालू थाना प्रभारी शारदा विश्नाेई की टीम ने दूसरे दिन ही बस्सी गांव के आराेपी सांवरराम जाट तथा पिपाड़ा गांव के जितेंद्र बावरी काे गिरफ़्तार कर लिया। आराेपी सांवरराम जाट शातिर नकबजन है, जिसके खिलाफ पूर्व में भी प्रकरण दर्ज है। पुलिस का कहना है कि आराेपियाें से अन्य वारदात के बारे में पूछताछ की जा रही है।

कालू थाना प्रभारी शारदा विश्नाेई ने बताया कि रविवार काे बलुंदा निवासी रामकिशाेर साेनी ने रिपाेर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी बाइक हमेशा की तरह घर के बाहर खड़ी थी,जिसे 7 अगस्त की रात काे चाेर ले गए। घटना की सूचना के बाद हैडकांस्टेबल भागाराम, निर्मलसिंह की टीम ने सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर बस्सी निवासी सांवरराम जाट पुत्र तारुराम तथा पिपाड़ा निवासी जितेंद्र बावरी पुत्र नाथूराम काे गिरफ़्तार किया। अाराेपी से पूछताछ कर चाेरी की बाइक व अन्य वारदात के बारे में पूछताछ की जा रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप धैर्य व विवेक का उपयोग करके किसी भी समस्या को सुलझाने में सक्षम रहेंगे। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। परिवार के लोगों की छोटी-मोटी जरूरतों का ध्यान रखना आपको खुशी प्र...

और पढ़ें