रेस्टोरेंट मालिक के गहने चोरी करने का आरोपी गिरफ्तार:चोरी कर एक खड्डे में छुपाया, पुलिस को करता रहा गुमराह

पाली3 महीने पहले
पाली के रानी थाना पुलिस की गिरफ्त में चोरी का आरोपी। - Dainik Bhaskar
पाली के रानी थाना पुलिस की गिरफ्त में चोरी का आरोपी।

रेस्टोरेंट में काम करने वाले कर्मचारी का अपने मालिक के कमरे में रखे गहने देखकर नीयत बिगड़ गई। मौका देखकर गहने चोरी कर पास ही एक खड्डे में छुपा दिए। मालिक ने पता लगने पर पुलिस में मामला दर्ज करवाया। जांच कर कर्मचारी को गिरफ्तार किया।

पाली SP डॉ. गगनदीप सिंगला ने बताया कि मामले में खिवांदी गांव (सुमेरपुर) के रहने वाले भरत (21) पुत्र कालूराम भील को गिरफ्तार किया। 1 फरवरी को डूठारिया गांव निवासी मांगीलाल (63) पुत्र गलाजी मेघवाल ने रिपोर्ट दी। रिपोर्ट में बताया कि डूठारिया के पास स्टेट हाइवे 67 पर उनका माजीसा नाम से रेस्टोरेंट हैं। पत्नी के बीमार होने के कारण गहने रेस्टोरेंट के कमरे में रखे हुए थे। रेस्टोरेंट में गगन मेघवाल और भरत राणा काम करते हैं। 28 जून 2022 की देर शाम को वे रेस्टोरेंट के बाहर की तरफ सो गए ओर भरत व गगन भी सो गए। सुबह उठकर देखा तो कमरे का ताला टूटा हुआ था। अंदर बक्से में रखे पत्नी के सोने-चांदी के गहने गायब मिले।

पुलिस को करते रहे गुमराह
SHO हिंगलदान ने बताया कि शक होने पर रेस्टोरेंट पर काम करने वाले भरत से पूछताछ की तो वह उन्हें गुमराह करता रहा। कभी कहता कि कोई ट्रक चालक ले गया होगा। कभी कहता था कि सिरोही में रहने वाला उसका दोस्त ले गया। ऐसे में कई जगह उसने घूमाया। आखिर कड़ाई से पूछताछ की तो चोरी करना स्वीकार कर लिया। आरोपी ने रेस्टोरेंट से कुछ दूरी पर खडडा खोद उसमें गहने छुपा दिए थे।