पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

महिला से लूट का प्रयास:राह चलती महिला का मंगलसूत्र लूटने के इरादे से बदमाश ने मारा झपट्टा, बचाव में महिला ने फेके पत्थर तो भागा, पुलिस पकड़ से दूर बदमाश

तखतगढ़ (पाली)13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सीसीटीवी फुटेज में नजर आया संदिग्ध। - Dainik Bhaskar
सीसीटीवी फुटेज में नजर आया संदिग्ध।

तखतगढ़ में दोपहर के समय एक महिला को अकेला देख बाइक पर आए बदमाश ने झपट्टा मार महिला के गले में पहना सोने का आभूषण लूटने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो सका। अचानक हुए हमले में महिला भी नीचे गिर गई लेकिन उसने सम्भलते हुए हाथ में पत्थर उठाया ओर बाइक चालक बदमाश के पीछे पत्थर फेंका तथा चोर-चोर चिल्लाई। जिससे घबरा कर बदमाश फरार हो गया। सूचना पुलिस ने नाकाबंदी करवाई तथा सीसीटीवी फुटेज खंगाले।

जानकारी के अनुसार तखतगढ़ के गौरव पथ रोड निवासी संतोषदेवी पत्नी सकाराम हीरागर शनिवार दोपहर को घर की तरफ आ रही थी। लॉकडाउन के चलते सड़क सूनी थी। इस दौरान बाइक पर एक युवक आया। जिसने मुंह स्कॉप से बांध रखा था। संतोष देवी को अकेला देख उनके गले में पहना सोने का मंगलसूत्र लूटने के इरादे से झपट्टा मारा लेकिन कामयाब नहीं हो सका। अचानक हुए हमले से संतोषदेवी भी नीचे गिर गई लेकिन उन्होंने हिम्मत का परिचय देते हुए तुरंत ही निकट पड़ा पत्थर उठाया तथा बाइक चालक बदमाश की तरफ फेंका तथा जोर-जोर से चोर-चोर चिल्लाने लगी। यह देख बदमाश डर गया और बाइक लेकर फरार हो गया। जानकारी मिलने पर थानाप्रभारी राजेन्द्र चौधरी ने नाकाबंदी करवाई तथा बदमाश की तलाश में क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। जिसमें बाइक पर जाते एक संदिग्ध नजर आया। उसने लाल रंग का शर्ट पहन रखा था। पुलिस उनकी तलाश में जुटी हैं।

खबरें और भी हैं...