• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Pali
  • Attempted To Rape A 14 year old Minor, If She Opposed, She Was Stabbed 9 10 Times With A Knife, Now The Battle Of Life And Death Is Fighting In The Hospital

नाबालिग से रेप की कोशिश, चाकू से किए 18 वार:हॉस्पिटल में लड़ रही जिंदगी-मौत की जंग, छोटी बहन के साथ खेत पर गई थी

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नाबालिग से रेप का आरोपी प्रकाश। - Dainik Bhaskar
नाबालिग से रेप का आरोपी प्रकाश।

14 साल की लड़की से उसके परिचित युवक ने ही रेप का प्रयास किया है। उसने विरोध किया तो युवक ने उस पर चाकू से ताबड़तोड़ 18 वार कर दिए। गंभीर स्थिति में उसे हॉस्पिटल पहुंचाया गया है। वहां से उसे जोधपुर रेफर कर दिया गया। लड़की मौत से जंग लड़ रही है। उधर, युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामला राजस्थान के पाली जिले के जैतारण क्षेत्र का है।

जैतारण SHO सहदेव चौधरी ने बताया कि मामले में आरोपी प्रकाश पुत्र रामसुख बावरी निवासी बेरा शिवसागर बासनी कवियान को गिरफ्तार किया गया है। वारदात सोमवार शाम की है। नाबालिग के माता-पिता आरोपी की बाइक लेकर पास के गांव में किसी काम से गए थे। नाबालिग अपनी दो बहनों साथ पशुओं के लिए रिजका लेने खेत पर गई था। आरोपी को नाबालिग के परिजनों के घर पर नहीं होने का पता था, इसलिए वह भी नाबालिग के साथ पीछे-पीछे चला गया। पहले उसने नाबालिग की दोनों बहनों को किसी काम से इधर-उधर भेजने का प्रयास किया। बात नहीं बनी तो नाबालिग को एक तरफ ले जाकर उससे रेप की कोशिश करने लगा। नाबालिग ने विरोध किया तो भी वह जोर-जबर्दस्ती करता रहा। जब लड़की ने धमकी दी कि मैं अपने पिता को कॉल करती हूं तब आरोपी भड़क उठा और चाकू से एक के बाद एक 18 वार उसकी गर्दन, सीने, सिर, हाथ-पैरों पर किए। यह देख नाबालिग की दोनों बहनें चिल्लाई। तो आरोपी मौके से फरार हो गया।

परिजन नाबालिग को तुरंत हॉस्पिटल ले गए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे रेफर कर दिया। जोधपुर हॉस्पिटल में नाबालिग भर्ती है। उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। इधर पुलिस ने नाबालिग के परिजनों की रिपोर्ट पर आरोपी प्रकाश (21) पुत्र रामसुख बावरी निवासी बेरा शिवसागर बासनी कवियान को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी की बाइक लेकर नाबालिग के पिता गए थे गांव
आरोपी नाबालिग के पिता का परिचित था। सोमवार को किसी काम से निकट के गांव जाने के दौरान वह आरोपी की ही बाइक लेकर अपनी पत्नी के साथ गए थे। लड़की का भाई भी काम पर गया था।

नाबालिग के भाई के साथ ही करता था काम
आरोपी नाबालिग के परिवार से परिचित था। नाबालिग का भाई व आरोपी मजदूरी का काम करते थे। ऐसे में उसका नाबालिग के घर आना-जाना था। उसकी गंदी नजर नाबालिग पर काफी समय से थी।