पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ऑक्सीजन मिल गई, बेड नहीं मिले:साेजत अस्पताल में बेड कम पड़े ताे गलियारे में ही ऑक्सीजन सपोर्ट पर मरीजों को भर्ती किया

पाली2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पाली। साेजत अस्पताल में गलियारे में ऑक्सीजन पर मरीज। - Dainik Bhaskar
पाली। साेजत अस्पताल में गलियारे में ऑक्सीजन पर मरीज।

जिले में काेराेना जिस तेजी से फैल रहा है सभी अस्पतालाें की स्थिति गड़बड़ाती जा रही है। तेजी से बढ़ रहे मरीजाें के आगे साेजत अस्पताल का सिस्टम भी हांफने लगा है। लगातार बढ़ रहे मरीजाें के कारण अस्पताल में घंटाें तक बेड नहीं मिल रहे, गैलरी में ही स्ट्रेचर पर ही कई मरीजाें की उखड़ती सांसाें के बीच ऑक्सीजन से जिंदगी बचाने की जद्दाेजहद करते नजर आते हैं। अस्पताल प्रबंधन भी जैसे-तैसे व्यवस्थाओं काे पटरी पर लाने का प्रयास ताे कर रहा है, मगर मरीजाें की बढ़ती तादात के आगे अब वह भी कुछ नहीं कर पा रहा है।

ऐसा ही कुछ नजारा साेमवार काे साेजत अस्पताल में देखने काे मिला। उनकाे बेड तक नसीब नहीं हाे रहे थे ताे अस्पताल प्रबंधन ने उनकाे गलियारे में ही ऑक्सीजन लगा दी। जानकारी के अनुसार 150 बेड के साेजत अस्पताल में 110 बेड काेविड मरीजाें के लिए आरक्षित कर रखे हैं। जाे फुल हाे चुके हैं। जबकि शेष 40 बेड गर्भवती महिलाओं और गंभीर मरीजाें के लिए आरक्षित रखे गए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें