पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भामाशाहाें ने घाेषणाएं की:भजन संध्या में भामाशाहों ने गोशाला के लिए ‌35 लाख और ट्रैक्टर दिया

रोहट6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भजन संध्या मंे ट्रॉली व अंवाला निर्माण सहित कई घाेषणाएं की भामाशाहाें ने

निकटवर्ती जैतपुर में शनिवार देर रात 10 बजे से ग्रामीणाें के तत्वावधान में गाेवंश के लिए चारा, पानी व अन्य सुविधाओं के लिए एक शाम गोमाता के नाम भजन संध्या का आयोजन किया गया। गोभक्तो ने भजन संध्या के दौरान आर्थिक, सामग्री के साथ करीब 35 लाख का सहयोग किया। भजन संध्या का आगाज गणपति वंदना से किया गया। इसके बाद गोभक्ति से जुड़े भजन गायक ओम मुण्डेल ने प्रस्तुत किए।

इसके बाद आओ नी आओ म्हारा कृष्ण कन्हैया..,के साथ रातभर गोमाता के साथ अन्य धार्मिक प्रस्तुतियां दी। भजन संध्या के दौरान गोशाला में गोवंश के चारा-पानी सहित अन्य व्यवस्थाओं के संचालन के लिए आर्थिक सहयोग के साथ एक ट्रैक्टर, पीने के पानी के लिए अंवाला निर्माण करवाने,पक्षियों के चुग्गे के लिए चबूतरा निर्माण करवाने, एक ट्रैक्टर ट्राली सहित करीब 35 लाख का सहयोग किया। भजन संध्या के दौरान सुरेश माण्डावास की ओर से एक ट्रैक्टर गोशाला के लिए देने की घोषणा की गई।

भामाशाहों का सम्मान
भजन संध्या कार्यक्रम में भामाशाहों व गोसेवकों का बहुमान भी किया गया। इसके बाद गोभक्तों ने गोवंश को गुड़ खिलाने के लिए आर्थिक सहयोग दिया। इसके बाद भामाशाहों को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर ओमजी महाराज, सरपंच प्रकाश मेघवाल,अर्जुनसिंह राजपुरोहित, गोतम त्रिवेदी, जयंतिलाल कवाड़, घीसूसिंह, बाबूसिंह राजपुरोहित आदि माैजूद थे।

खबरें और भी हैं...