पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कुछ नहीं बोला भाेला:पूछताछ के दौरान कम हुआ ब्लडप्रेशर, अस्पताल में भर्ती कराया, निगरानी बढ़ाई

पाली12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आंत में लगी गाेली से हालत बिगड़ी, बयान नहीं दे पाया कि किसने दी थी फायरिंग की सुपारी

मणिहारी निवासी हिस्ट्रीशीटर जबरसिंह राजपूत व उसके तीन साथियाें पर जानलेवा हमला कर फायरिंग करने वाले गिराेह के सरगना हरियाणा के झज्जर निवासी कुख्यात बदमाश रवि यादव उर्फ भाेला से पुलिस बुधवार काे कुछ भी नहीं उगलवा सकी। पूछताछ के दाैरान उसका ब्लडप्रेशरा अचानक 45 से 50 तक पहुंच गया, जबकि मंगलवार रात बांगड़ अस्पताल में चैकअप के दाैरान उसका ब्लडप्रेशर नाॅर्मल था।

थाने में रात बिताने के बाद बुधवार सुबह उसका ब्लडप्रेशर बहुत ज्यादा कम हाेने व हालत ज्यादा बिगड़ती देख एक बारगी पुलिस अफसराें के भी हाथ-पांव फूल गए। पुलिस ने तुरंत ही मेडिकल स्टाफ की निगरानी में बदमाश काे पाली के बांगड़ अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में कड़ी सुरक्षा के बीच एक अलग कमरे में डाॅक्टर्स के सुपरविजन में उसे रखा गया है।

उस कमरे के अंदर-बाहर हथियारबंद कमांडाे व पुलिसकर्मियाें काे तैनात किया गया है। हालांकि इस प्रकरण में सुपारी देकर बदमाश व उसके साथियाें काे मणिहारी बुलाकर जानलेवा हमला कराने वाले संदिग्ध दाे लाेगाें की पुलिस ने पहचान कर ली है, लेकिन आराेपी की हालत बयान देने की स्थिति में नहीं हाेने के कारण पुलिस भी पसाेपेश में है। पुलिस ने भाेला काे दाे दिन के रिमांड पर भी लिया है। बयान देने की स्थिति में आने के बाद ही इस मामले में शामिल गिराेह के अन्य आराेपियाें का पता लगाया जाएगा।

उपचार से भोला का ब्लडप्रेशर हुआ नार्मल, काेराेना जांच के लिए सैंपल भेजा
पुलिस के अनुसार गत 6 जनवरी को मणिहारी गांव में जबरसिंह अपने साथी गोरधन सिंह, सुरेंद्र सिंह राजपूत व पर्वत सिंह के साथ जीप में घर से क्रेशर की ओर जा रहा था। तभी रास्ते में घात लगा हरियाणा के अपराधी भोला व उसके गिरोह ने जब्बरसिंह की जीप पर बंदूकों व पिस्टल से फायरिंग कर दी।

इस दौरान जबरसिंह समेत चारों लोगों के छर्रे लगे थे। बताया जा रहा है कि क्राॅस फायरिंग में एक गोली भोला यादव को लगी थी, जिसे घायलावस्था में उसके साथी लेकर भागे और 6 जनवरी की रात काे ही जयपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। अपराधी भाेला के बड़ी आंत में लगी गोली ताे गत शनिवार काे ऑपरेशन कर निकाल दी, जिसे चार दिन भर्ती रखने के बाद मंगलवार काे एसएमएस अस्पताल से छुट्टी दी गई।

इसके बाद सीओ ग्रामीण श्रवणदास संत के नेतृत्व में दल उसे गिरफ्तार कर पाली लाए। बुधवार काे उपचार के बाद उसका ब्लडप्रेशर नाॅर्मल हाे गया। मगर गाेली का घाव अभी तक भरा नहीं है। उसकी काेराेना जांच के सैंपल भी भेजे गए हैं।

बयान नहीं दे पाएगा आराेपी, तब तक सुपारी देने वाले का खुलासा नहीं
जिन लोगों ने हिस्ट्रीशीटर पर फायर के लिए कुख्यात बदमाशों को बुलाया, उनकी पहचान भी पुलिस ने कर ली है। उनसे पूछताछ जारी है, मगर भाेला के बयान देने की स्थिति में नहीं हाेने के कारण पुलिस उनकाे आमने-सामने नहीं कर पाई। जब तक दाेनाें आराेपी से क्राॅस तस्दीक नहीं हाे पाती, तब तक पुलिस सुपारी देने वाले दाेनाें संदिग्धाें का खुलासा भी नहीं पा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser