सड़क हादसे में टीचर की मौत:ट्रांसफर हुआ तो स्टे लेने जोधपुर हाईकोर्ट गए थे, वापस आते समय गलत साइड से आ रहा बाइक चालक टकराया

पालीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक कन्हैयालाल मेघवाल। फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
मृतक कन्हैयालाल मेघवाल। फाइल फोटो

गुड़ा एंदला थाने के जेतपुरा के निकट गलत साइड से आ रहा बाइक सवार सामने से आ रही बाइक से टकरा गया। हादसे में एक की मौत हो गई। एक व्यक्ति गंभीर घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए जोधपुर अस्पताल भर्ती करवाया गया है। जहां उसकी हालत भी चिंताजनक बताई जा रही है।

गुंदोज चौकीप्रभारी पदमाराम ने बताया कि हादसे बेड़ा (नाना) निवासी 34 वर्षीय कन्हैयालाल पुत्र मांगीलाल मेघवाल की मौत हो गई तथा रिश्ते में उनके साला लगने वाले नाना निवासी 31 वर्षीय दिनेश पुत्र डायाराम मेघवाल गंभीर घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए जोधपुर भर्ती करवाया गया है। हादसे की जानकारी मिलने पर बाली के पूर्व प्रधान कपूराराम मेघवाल व पूर्व मंडल अध्यक्ष सेंदला हुकमाराम देवासी परिजनों के साथ पाली पहुंचे। बुधवार को मृतक कन्हैयालाल का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा गया। घायल दिनेश का जोधपुर में उपचार जारी हैं।

ट्रांसफर हुआ तो स्टे लेने जोधपुर गए थे
बाली के पूर्व प्रधान कपूराराम मेघवाल ने बताया कि मृतक कन्हैयालाल जालोर जिल के कोरड़ा (रानीवाड़ा) स्कूल में सरकारी स्कूल में व्याख्यता के पद पर कायर्रत थे। उनका ट्रांसफर सेड़िया (जालोर) हो गया। जिस पर वे अपने साले दिनेश मेघवाल को साथ लेकर जोधपुर हाईकोर्ट में स्टे लेने के लिए गए थे। वापस आते समय गुड़ा एंदला थाना क्षेत्र के जेतपुरा के निकट सामने से गलत दिश में तेज गति से आ रहा बाइक चालक इनकी बाइक से टकरा गया। हादसे के बाद बाइक सवार मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हैं।

10 साल पहले हुई थी मृतक की शादी
जानकारी के अनुसार मृतक कन्हैयालाल की शादी करीब 10 वर्ष पूर्व नाना गांव निवासी मीना से हुआ था। पति की हादसे में मौत का समाचार मिलते ही मीना की हालत खराब हो गई। परिजनों ने उसे संभाला लेकिन उसकी आंखों से आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे। बुधवार दोपहर को पति का शव देख वह उससे लिपट गई रोने लगी। जिसे बड़ी मुश्किल से परिजनों ने संभाला।

खबरें और भी हैं...