सड़क हादसा:कुत्ता आने से कार 10 उछल, 8 बार पलटी, जालोर के 2 युवकों की मौत

पाली19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जैसलमेर जिले में सांगाणा प्याऊ के पास हादसा, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार की स्पीड 120 के करीब थी

शहर से करीब 25 किलोमीटर दूर सांगाणा प्याऊ के पास भीषण हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। वहीं एक युवक घायल हुआ। कार में सवार जालोर के सायला निवासी अशोक पुत्र केशाराम बागरी ने बताया कि उसका ससुराल बाड़मेर के भैडाणा में है। गुरुवार शाम को अशोक अपने ससुराल आया था। इस दौरान उसके साले रावताराम ने जैसलमेर चलने को कहा।

शुक्रवार सुबह महेन्द्रपुरी की गाड़ी में अशोक व रावताराम के साथ महेंद्र बावरी भी जैसलमेर के लिए रवाना हुए। फतेहगढ़ से निकलने के बाद सांगाणा प्याऊ के आगे सड़क पर एक कुत्ता आ जाने से गाड़ी अनियंत्रित हो गई। आठ बार कार पलटने से ड्राइवर महेन्द्रपुरी (26) पुत्र नरेशपुरी निवासी बागोड़ा जालोर व महेंद्र बागरी (16) पुत्र कृष्ण कुमार निवासी सुराना जालोर की मौत हो गई। वहीं रावताराम गंभीर घायल हो गया। जिसे जवाहर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रैफर किया गया। वहीं कार में इनके साथ बैठे अशोक बागरी को खरोंच तक नहीं आई। इसके साथ ही मृतक महेंद्र बागरी व महेंद्र पुरी के शवों को मोर्चरी में रखवाकर परिजनों को सूचना दी गई है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार की स्पीड 120 के करीब थी।

सांगाणा प्याऊ के पास शुक्रवार को दुर्घटना घटित होने के बाद घायलों को पंचायत समिति सदस्य जानब खान द्वारा गंभीर घायल रावताराम व अशोक को अपनी गाड़ी में जवाहर अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं हाईवे एंबुलेंस द्वारा मृतकों को जवाहर अस्पताल लाया गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दुर्घटना होने के बाद वहां से कई वाहन गुजरे। वहां भीड़ भी जमा हो गई। जिसके बावजूद वाहनो में घायलों को अस्पताल पहुंचाने के लिए कोई तैयार नहीं हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि उन्होंने कई लोगों से मिन्नतें भी की लेकिन लोगों को दिल नहीं पसीजा। अगर समय रहते कोई वाहन चालक घायलों को अस्पताल पहुंचाता तो उनकी जान बच सकती थी।

कुत्ते से अनियंत्रित हुई कार : प्रत्यक्षदर्शियाें के अनुसार कार बेहद तेज स्पीड में थी। इस दौरान अचानक कुत्ता बीच में आ जाने से ड्राइवर ने संतुलन खो दिया। जिसके बाद अनियंत्रित कार ने सड़क पर ही 8 पलटियां खाई। रफ्तार होने के कारण अनियंत्रित होकर पहली बार पलटी खाने पर कार 10 फीट हवा में उछली। जिसके बाद पलटियां खाने से ब्रेजा में सवार दो युवकों की मौत व एक घायल हो गया।

खबरें और भी हैं...