पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रोष:सीईटीपी श्रमिकाें ने काली पट्टी बांधकर जताया विराेध

पाली14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सीईटीपी मेंं कार्यरत श्रमिकाें के ठेकेदार द्वारा ठेका खत्म करने के बाद बेराेजगार हुए श्रमिकाें ने शनिवार काे ट्रीटमेंट प्लांट के बाहर काली पट्टी बांधकर विराेध जताया। श्रमिकाें का कहना है कि ठेकेदार द्वारा ठेका समाप्त करने के बाद उनकी आजीविका पर संकट आ गया है।

श्रमिकाें ने जिला प्रशासन व सीईटीपी से श्रमिकाें के हित में निर्णय लेने का आग्रह किया। भामसं से संबद्ध रीकाे ट्रीटमेंट प्लांट कर्मचारी संघ के बैनरतले ट्रीटमेंट प्लांट के बाहर जुटे श्रमिकाें ने कहा कि इन प्लांटाें में पिछले कई सालाें से श्रमिक अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

अब तक जाे भी श्रमिकाें का ठेका लेता था, उसका करार समाप्त हाेने या ठेका छाेड़ने की स्थिति में श्रमिकाें काे काम मिल रहा था, अब ठेकेदार फर्म महेश कांट्रेक्टर ने अपना ठेका समाप्त कर दिया है। ऐसे में कार्यरत श्रमिकाें के कामकाज पर संशय की स्थिति पैदा हाे गई है। श्रमिकाें का कहना है कि श्रम कानून के तहत उनके साथ न्याय करना चाहिए।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें