पानी के लिए सभापति और पार्षद पति की पैदल यात्रा:300 KM के सफर में हर दिन चलेंगे 30 KM

पालीएक महीने पहले
सभापित रेखा भाटी व उनके पार्षद पति राकेश भाटी जयपुर तक पैदल यात्रा करेंगे।

पाली में पानी के स्थाई समाधान के लिए सभापति और उनके पार्षद पति ने पैदल यात्रा शुरू की है। पति-पत्नी बुधवार सुबह जयपुर के लिए रवाना हुए है। 300 KM के इस सफर में हर दिन 25 से 30 KM चलेंगे। रास्ते में धार्मिक जगहों पर रूककर रात गुजारेंगे। जयपुर जाकर सीएम से मिलकर समस्या के समाधान की मांग करेंगे।

दरअसल, जवाई बांध में पानी की कमी के चलते पानी का संकट गहराता जा रहा हैं। सालों पुरानी इस समस्या के स्थाई समाधान की मांग को लेकर बुधवार सुबह भैरूघाट चौराहे से नगर परिषद सभापति रेखा भाटी और उनके पार्षद पति राकेश भाटी जयपुर के लिए पैदल यात्रा पर रवाना हुए। शहर के लोगों ने माला पहनाकर दोनों को रवाना किया। इस दौरान भाजपा के नरेश ओझा, गौतम चौधरी, बाबूलाल बोराणा सहित कई शहरवासी मौजूद रहे। पति-पत्नी जयुपर में सीएम अशोक गहलोत से मुलाकात करेंगे। सीएम से कुड़ी से रोहट तक पाइप लाइन का काम जल्द शुरू करवाने और रोहट से पाली तक पाइप लाइन के जरिए पानी पहुंचाने की मांग करेंगे।

हर दिन करेंगे 25-30 KM का सफर
पार्षद राकेश भाटी ने बताया कि पाली से जयपुर तक का सफर करीब 300 KM का हैं। रोज 25 से 30 KM का सफर करेंगे। हाइवे किनारे किसी धार्मिक जगह में रात को विश्राम करेंगे। भूख लगने पर हाइवे किनारे किसी ढाबे पर खाना खा लेंगे। उन्होंने बताया कि सफर में पानी की बोतल के साथ एक-एक ड्रेस साथ लेकर जा रहे हैं।