पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:चाेरी के जेवरात खरीदने वाला प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार

पालीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सिरियारी पुलिस ने पकड़ा, दाे किलाे चांदी बरामद

भीलवाड़ा के बागाैर निवासी शातिर अपराधी दिनेश साेनी पुत्र मूलचंद काे पाली की जेल से प्राेडक्शन वारंट पर सिरियारी थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जिसे कुछ दिन पहले ही काेतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया था। 11 साल से फरार इस अपराधी पर 2 हजार रुपए का इनाम घाेषित था। भीलवाड़ा, पाली व जाेधपुर में भी 11 मामले दर्ज है।

फरारी के दाैरान आराेपी दिनेश विभिन्न चाेर गिराेह से वारदात करा उनसे चाेरी का सामान खरीदकर बेचता था। काफी समय से मुंबई में छिपा था। सिरियारी थाना क्षेत्र के बासनी गांव में 2011 में एक मकान से चुराए साेना-चांदी के जेवरात काे आराेपी ने ही खरीदे थे। सिरियारी पुलिस ने उसकी निशानदेही पर 2 किलाे चांदी बरामद की है।

एसपी कालूराम रावत ने बताया कि गत 9 नवंबर, 2010 काे नया गांव के सूर्या काॅलाेनी निवासी याेगेशनाथ के मकान से चाेर साेना-चांदी के जेवरात, चांदी के सिक्के व नकदी चाेरी कर भाग गए। पुलिस ने नया गांव सांसी बस्ती के विक्रम सांसी व श्रवण सांसी काे गिरफ्तार कर लिया था। इन दाेनाें आराेपियाें ने ज्वेलर दिनेश साेनी काे बेचने की जानकारी दी थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें