• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Pali
  • Class 8 Student Pleaded cried, But Raped: Raped For One And A Half Year By Threatening To Make Obscene Photo video Viral, Implicated On The Pretext Of Chocolate gift

8वीं की छात्रा गिड़गिड़ाई-रोई, पर कर डाला रेप:अश्लील फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी देकर डेढ़ साल तक दुष्कर्म, चाॅकलेट-गिफ्ट के बहाने फंसाया

पाली6 दिन पहले

8वीं की छात्रा से रेप करने का मामला सामने आया है। यह मामला पाली जिले के सिंधी कॉलोनी का है, जहां 15 साल की बच्ची से उसके घर आने-जाने वाले एक युवक ने यह हैवानियत की। उसने लड़की की अश्लील फोटो और वीडियो भी बना ली, जिसके नाम पर वह डेढ़ साल तक बच्ची से दुष्कर्म करता रहा। आखिरकार परेशान लड़की ने मां को यह बात बताई, तब जाकर आरोपी को गिरफ्तार किया गया।
बार-बार आरोपी डरा-धमकाकर लड़की को बुलाता रहा
आरोपी बार-बार पीड़िता को डरा-धमकाकर बुलाता रहा। लड़की ने आरोपी से कई बार हाथ जोड़कर दुष्कर्म करने से मना किया, मगर आरोपी नहीं माना। परेशान नाबालिग ने बात मानने से मना किया तो आरोपी ने अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। नाबालिग की मां की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार किया। आरोपी दूसरे राज्यों में प्लास्टिक की चूड़ी सप्लाई करने का काम करता है।

आरोपी कई राज्यों में प्लास्टिक की चूड़ी सप्लाई करने का काम करता है।
आरोपी कई राज्यों में प्लास्टिक की चूड़ी सप्लाई करने का काम करता है।

कभी चॉकलेट के बहाने तो कभी गिफ्ट का दिया लालच
पुलिस उपाधीक्षक गौतम जैन ने बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाली नाबालिग के घर सिंधी कॉलोनी निवासी 23 साल के कल्पेश शर्मा का आना-जाना था। आरोपी कभी चॉकलेट तो कभी गिफ्ट नाबालिग के लिए लाने लगा। धीरे-धीरे उसे प्रेमजाल में फंसा लिया। मौका देख एक बार आरोपी ने 15 साल की नाबालिग से जबरदस्ती रेप किया। उसके फोटो-वीडियो बनाकर नाबालिग को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर बार-बार हैवानियत का शिकार बनाया।

कभी होटल में बुलाया तो कभी घर में ही किया दुष्कर्म
नाबालिग को अश्लील फोटो-वीडियो का डर दिखाकर आरोपी ने डेढ़ साल कई बार रेप किया। कभी पीड़िता के घर पर तो कभी होटल बुला लेता था। नाबालिग उसके सामने कई बार रोई। हाथ जोड़े, लेकिन उसे तरस नहीं आया। आरोपी उसके साथ गलत काम करता रहा।
फोन नहीं उठाया और नहीं गई तो सोशल मीडिया पर वायरल की फोटो
आरोपी द्वारा बार-बार रेप करने से परेशान होकर नाबालिग ने उसके बुलाने पर आने से मना कर दिया। उसका फोन भी रिसीव करना बंद कर दिया। इससे नाराज होकर आरोपी ने नाबालिग के फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिए। यह बात नाबालिग के घर तक पहुंची। उसने सारी कहानी मां को बताई। जिस पर नाबालिग की मां ने कोतवाली थाने में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दी। जिस पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।