सीएलजी की बैठक:कोरोना जागरूकता को लेकर सीएलजी की बैठक

पाली11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस थाना रायपुर में शुक्रवार को सीएलजी की बैठक तहसीलदार सर्वेश्वर निंबार्क की अध्यक्षता में हुई। बैठक काे संबाेधित करते हुए तहसीलदार निंबार्क, पुलिस उप अधीक्षक जैतारण सुखराम विश्नोई तथा रायपुर थाना प्रभारी धौलाराम परिहार ने बढ़ते हुए कोरोना संक्रमण,कोरोना के नए वेरिएंट ओमीक्राॅन को लेकर जागरूक किया।

उन्होंने मास्क लगाकर घर से निकलने,सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करने, बार बार साबुन से हाथ धोने आदि बातों को अपनाने एवं आमजन को इसके लिए प्रेरित करने का सीएलजी सदस्यों एवं ग्रामीणों से आह्वान किया। इस अवसर पर सीएलजी सदस्यों के अलावा ग्रामीण भी मौजूद थे। खौड़.कस्बे के पुलिस चौकी परिसर में गुड़ा एंदला के थानाधिकारी रविंद्रपालसिंह राजपुरोहित के सान्निध्य में सीएलजी की बैठक का आयोजन हुआ। थानाधिकारी राजपुरोहित ने बताया कि गांव में काेई भी संदिग्ध व्यक्ति दिखे ताे पुलिस काे सूचित करें।

उन्हांेने कहा कि समाजसेवी संस्थाओं व भामाशाहों को आगे आकर गांव के मुख्य चौराहों में कैमरे लगवाना चाहिए। इस मौके खौड़ प्रभारी चौथाराम नागोरा, बीट अधिकारी शंभूराम पुनिया, लक्ष्मण,रमेश, इंद्रसिंह निंबाड़ा, उपसरपंच मालमसिंह मेड़तिया, मुकेश सीरवी, पर्बतसिंह टेवाली, चेलसिंह पादरली,बहादुरसिंह जैतपुरा, नारायणसिंह राजपुरोहित अादि माैजूद थे।

खबरें और भी हैं...