10th की स्टूडेंट से रेप:आरोपी युवक किडनैप कर अजमेर और मुंबई लेकर गया, 20 साल की जेल

पाली3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

युवक ने स्कूल से घर लौट रही 10वीं की एक स्टूडेंट का किडनैप कर रेप किया। आरोपी उसे अजमेर और उसके बाद मुंबई फिल्मसिटी ले गया। पुलिस ने उसे पकड़कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे 20 साल जेल की सजा सुनाई गई।

विशिष्ठ लोक अभियोजक खीमाराम पटेल ने बताया कि मामला पाली शहर के औद्योगिक नगर थाना क्षेत्र का हैं। नाबालिग के पिता ने थाने में रिपोर्ट दी थी। जिसमें बताया था कि 25 जनवरी 2020 को उनकी 16 साल की बेटी स्कूल गई थी। दोपहर में वापस घर नहीं लौटी। तलाश करने पर पता चला कि उसे कैलाश प्रजापत नाम का युवक किडनैप कर ले गया। पुलिस ने जांच शुरू की तो 8 मार्च 2020 को आरोपी युवक मुम्बई से पकड़ा गया। पीड़िता को उसके कब्जे से छुड़ाया गया।

दो लाख रुपए का लगाया जुर्माना
पाली के पोक्सो कोर्ट संख्या 3 के जज सुरेन्द्र कुमार ने 22 जून 2022 को सुनवाई की। दोनों पक्षों के वकीलों की बहस व गवाहों के बयान सुनने के बाद दूदिया गांव (रोहट) हाल पुलिस लाइन के निकट कृष्णा नगर पाली निवासी 22 साल के कैलाश पुत्र हेमराज प्रजापत को नाबालिग के अपहरण व रेप का दोषी मानते हुए 20 साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई। दो लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया।

मुम्बई-पुष्कर में किया रेप
आरोपी नाबालिग का किडनैप कर पुष्कर ले गया था। यहां होटल में एक-दो दिन रूके। इस दौरान आरोपी ने नाबालिग के साथ रेप किया। उसके बाद मुम्बई फिल्म सिटी घुमाने ले गया। वहां कई दिनों तक होटल में रूके। इस दौरान नाबालिग से आरोपी ने कई बार रेप किया।