पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आज काेर्ट में हाेंगे बयान:चचेरी बहनाें की पुलिस ने सुनी आपबीती मेडिकल कराया

पाली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बाली थाना क्षेत्र के एक गांव में दो चचेरे बहनों के साथ दुष्कर्म करने के मामले में शुक्रवार काे डीएसपी हिंमाशु जांगिड़ की देखरेख में पीड़िताओं के बयान कलमबद्ध किए गए। साथ ही उनका मेडिकल भी कराया गया। शनिवार को पुलिस कोर्ट में दोनों पीड़िताओं के बयान करवाएगी।

गुरुवार काे एसपी कालूराम रावत के निर्देश पर आराेपियाें के खिलाफ मुकदमा हाेने के बाद पुलिस दल बयान लेने के लिए गया था, मगर उनके घर पर ताला लगा मिला था। साथ ही परिजनाें के माेबाइल भी बंद थे। इस पर पुलिस दल बेरंग ही लाैट आया था।

बाली के डीएसपी हिमांशु जांगिड़ ने बताया पीड़ित परिवार गुरुवार को किसी कार्य से मेवाड़ गया हुआ था। शुक्रवार को उन्हें बाली लाया गया। दोनों पीड़ित बालिकाओं के बयान लेने की कार्रवाई की गई तथा उनका मेडिकल भी करवाया गया। ज्ञात रहे कि बाली थाना क्षेत्र आदिवासी क्षेत्र में रहने वाले पीड़ित ने बुधवार को एसपी कालूराम रावत को परिवाद सौंपा था। जिसमें बताया था कि 12 मई को उनके गांव में शादी थी। जिसमें भाग लेने के लिए उनकी 14 वर्षीय बेटी व छोटे भाई की 12 वर्षीय बेटी गए हुए थे।

रात करीब दस बजे समाज के ही चार-पांच युवकों ने उन्हें घर छोड़ने के विश्वास में लेते हुए बाइक पर बिठाकर जंगल में ले गए। तथा सभी ने दुष्कर्म किया। चाकू दिखा कर डराया कि घटना के बारे में किसी को बताया तो जान से मार देंगे। जिस पर एसपी के निर्देश पर बाली थाने में आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया था।

खबरें और भी हैं...