लापरवाही / कॉलेज फीस जमा करवाने बैंकों पर रही भीड़, सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं

Crowd on banks for depositing college fees, social distancing is not enough
X
Crowd on banks for depositing college fees, social distancing is not enough

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 08:47 AM IST

पाली. कॉलेज में प्रवेश के लिए मंगलवार को अंतिम दिन है। कॉलेज में प्रथम, द्वितीय व तृतीय वर्ष समेत विभिन्न संकायों के स्ववित्तपोषित कक्षाओं के लिए विद्यार्थियों को अपनी फीस आईडीबीआई बैंक में जमा करवानी होगी। सोमवार को आईडीबीआई बैंक के बाहर विद्यार्थियों की भीड़ रही। विद्यार्थियों ने लाइनों में लगकर अपनी फीस जमा करवाई।

इस दौरान वहां न तो सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा गया और न ही लाइनें व्यवस्थित बनाई गई। इधर, छात्र नेताओं ने कॉलेज प्राचार्य को ज्ञापन सौंपकर फीस जमा करवाने की तिथि बढ़वाने की मांग की। राजकीय बांगड़ कॉलेज में प्रवेश के लिए मंगलवार को फीस जमा करवाने का अंतिम दिन है।

कॉलेज की प्रवेश नोडल अधिकारी डाॅ. संगीता वर्मा ने बताया कि आयुक्तालय के निर्देशानुसार सभी संकायों के प्रथम वर्ष, द्वितीय वर्ष तथा स्नातकोत्तर पूर्वाद्ध के विद्यार्थियों को अगली कक्षा में अस्थाई प्रवेश दिया जा रहा है। इन सभी विद्यार्थियों को मंगलवार तक ई-मित्र पर फीस भरनी होगी। स्ववित्तपोषित कक्षाओं के विद्यार्थियेां को अपनी फीस आईडीबीआई बैंक में जमा करानी होगी।
10वीं बोर्ड की शेष परीक्षाएं शुरू
जिले के 142 केंद्रों पर सोशल डिस्टेंसिंग के माध्यम से शेष परीक्षाएं सोमवार से शुरू हुई। अंतिम परीक्षा मंगलवर को होगी। केंद्र में पहुंचने से पहले विद्यार्थियों को सेनेटाइज किया गया। बाद में सोशियल डिस्टेंसिंग के साथ ही परीक्षा कक्ष में प्रवेश दिया गया। लॉकडाउन लगने के शेष रही गणित की परीक्षा सोमवार को विद्यार्थियों ने दी। वहीं मंगलवार को सामाजिक विज्ञान की परीक्षा देंगे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना